Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: विनायक को अपने साथ घर ले जाने को तैयार सई, पाखी के फूले हाथ-पांव

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: टीवी के पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सई विनायक को अपने साथ ले जाने वाली है. वहीं पाखी परेशान है और अपने बेटे को खोने का गम बर्दाश्त नहीं कर पा रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 03:13 PM IST
  • 'गुम है किसी' पाखी से दूर होगा विनायक
  • सई वीनू के ले जाएगी अपने घर
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: विनायक को अपने साथ घर ले जाने को तैयार सई, पाखी के फूले हाथ-पांव

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein) दिनों दिन अपने धमाकेदार ट्वीस्ट एंड टर्न के कारण दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. सीरियल में रोज नया हंगामा देखने को मिल रहा है. अब तक आपने देखा कि सई को अपने बेटे विनायक की सच्चाई का पता लगा चुकी है, वहीं अब पाखी के सामने भी विनायक का सच आ चुका है. दो मां के बीच विनायक फंस चुका हैं. 

पत्रलेखा को फिर मिला ताना

टीवी शो में जल्द ही दिखाया जाएगा कि पत्रलेखा, भवानी काकू के साथ नागपुर मराठी महिला संगठन में जाती है. वहां संगठन की औरतें उसे इस बात के लिए ताना मारती हैं कि उसका गर्भाशय निकाल दिया गया है और वह कभी भी मां नहीं बन सकती है. पत्रलेखा को यह बातें बहुत दर्द देती हैं, लेकिन वह भी उन महिलाओं को जवाब देने से पीछे नहीं हटती.

खुद को पाखी ने बताया यशोदा मां

पत्रलेखा उन महिलाओं को करारा जवाब देती हुई दिखाई देगी. वह सबको कहेगी कि विनायक उसका बेटा है, जिसे वह सगे बेटे से भी ज्यादा प्यार करती है. इतना ही नहीं, वह उन औरतों को यशोदा मैय्या का हवाला देगी और कहेगी कि मेरा वीनू मेरा कान्हा है और मैं उसकी यशोदा मां हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat (@sai.rat_fanclub_1)

तभी महिलाएं उसका वीडियो बना लेती हैं और उसे वायरल कर देती हैं. पत्रलेखा के इस रूप को देख विनायक खुश हो जाता है.

विनायक को घर लाएगी सई

'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी नया मोड़ आने वाला है. सई विनायक को घर लाने की तैयारी में जुट जाएगा. वह अपने घर पर नया बंक बेड मंगवाएगी, साथ ही कमरा भी सजवाएगी. उसका यह बर्ताव देख सवि चौंक जाती है. वहीं जब सई बताती है कि यह सब वह विनायक की खातिर कर रही है, जिसके बाद वह सोच में पड़ जाती है.

ये भी पढ़ें- Bholaa Teaser 2: 'जो बाप दस साल में एक गुड़िया न दे पाया, वो एक रात में दुनिया देने की सोच रहा है...' एक्शन से भरपूर अजय की 'भोला'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़