Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: विनायक को सई के खिलाफ भड़काएगी पाखी, विराट की फिर बढ़ी उलझन

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: टीवी के पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' पाखी एक बार फिर अपने ग्रे कैरेक्टर में आ चुकी है. वह हर कोशिश कर रही कि सई और विनायक के बीच दूरिया पैदा हो जाएं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2023, 05:21 PM IST
  • पाखी को सताया वीनू के खोने का डर
  • विराट ने सई पर जताया प्यार
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: विनायक को सई के खिलाफ भड़काएगी पाखी, विराट की फिर बढ़ी उलझन

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein) दिनों दिन हंगामा देखने को मिल रहा है. लेटेस्ट ट्रेक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं दर्शक पाखी की हरकतों से तंग आ चुके हैं. शो में मां-बेटे का ट्रेक लोगों का मनोरंजन कर रहा है.

विनायक के लेकर रफूचक्कर हुई पाखी

'गुम है किसी के प्यार में' में आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि पत्रलेखा विनायक को लेकर लंदन के लिए निकल जाएगी. वह विनायक को जादूगरनी की झूठी कहानी सुनाकर सई के खिलाफ भड़काएगी. दूसरी ओर सई पत्रलेखा के भागने का इल्जाम विराट के सिर पर मढ़ देगी और उसपर ज्वालामुखी की तरह बरसेगी. वहीं विराट बातों-बातों में यह बोलने की कोशिश करेगा कि वह अभी भी सई से प्यार करता है.

लोगों ने मेकर्स और कास्ट को किया ट्रोल

'गुम है किसी के प्यार में' की इन चीजों को लेकर एक बार फिर से दर्शकों ने विराट, पत्रलेखा और मेकर्स की क्लास लगा दी है. एक यूजर ने विराट पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, 'एक धोखेबाज दावा कर रहा है कि वह अपनी बीवी से प्यार करता है,

जबकि वह किसी दूसरी महिला के साथ रह रहा है और उसे अपना परिवार कहता है. सिद्धार्थ वंकार और स्टार प्लस, आप इसे पारिवारिक शो कहते हैं. 

विराट की बढ़ी उलझन

'गुम है किसी के प्यार में' शो में एक बार फिर सई विराट और पाखी की लाइफ आपस में विनायक के कारण उलझ चुकी है. शो में आप देखेंगे कि विराट को मिला वक्त खत्म हो जाता है. पूरा परिवर विनायक की जीत का जश्न मनाने में लग जाता है. विराट पाखी को बताने की कोशिश करता है कि वीनू उसका बेटा नहीं है, लेकिन पत्रलेखा उसकी एक भी बात नहीं सुनती है और कहती है कि आज का दिन मेरे लिए बहुत खास है और मैं नहीं चाहती कि तुम्हारी उल्टी बातें सुनकर मैं अपना मूड खराब करूं. 

ये भी पढ़ें- Masaba Gupta Wedding: नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता फिर बनीं दुल्हन, अदिति राव हैदरी के एक्स हस्बैंड से रचाई शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़