Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: जिंदा बेटे विनायक की बरसी करेगी सई

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में सई की सारी उम्मीदें टूट जाती हैं. वह फूट फूटकर विराट के सामने रोती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2023, 01:47 PM IST
  • विराट की चाल होगी कामयाब
  • बेटे को मरा समझेगी सई
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: जिंदा बेटे विनायक की बरसी करेगी सई

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टारप्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी दिनों दिन दिलचस्प होती जा रही है. सई और विराट की बेटे तक पहुंचने की कोशिशे फैंस को काफी एंटरटेन कर रही हैं. वहीं विराट और सई को करीब आते देख पाखी गुस्से से लाल हो जाती है. सई की उम्मीदें टूट जाती है और वह अपने बेटे की बरसी मनाती है.

झूठी कहानियां सुनाएगा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया जाएगा कि विराट, विनायक की तलाश के नाम पर सई को झूठी कहानियां सुनाता है. वह सई को विनायक की जगह मास्टर वीनू के बारे में बताएगा और कहेगा कि जो वीनू हमें मिला था, वो हमारा वीनू नहीं था. वह बस हादसे का नहीं बल्कि कार हादसे का पीड़ित है, जिसे अब एक दंपत्ति ने गोद ले लिया है. यह कहानी सुनते ही सई फूट-फूटकर रोती है.

गुमराह करने की कोशिश करेगा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' में विराट अपने परिवार को बचाने के लिए सारी हदें पार कर रहा है. वह सई से झूठ बोलता है कि विनायक मर चुका है और उसे सारे सच से दूर रखता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat.virakh(@sairatxvirakhi)

शो में आगे दिखाया जाएगा कि विराट सई को गले लगाता है, जिसे देखकर पाखी को बहुत गुस्सा आता है, दूसरी ओर भवानी काकू सई को चव्हाण परिवार से दूर रहने के लिए कहती है.

पुण्यतिथी मनाने के लिए कहेगी सई

'गुम है किसी के प्यार में' जल्द ही देखने को मिलेगा कि विराट के विनायक को मरा हुआ कहने पर सई उसकी पुण्यतिथी मनाने का फैसला लेती है. वह विराट से उसके साथ वीनू की पुण्यतिथी पूजा में बैठने के लिए कहती है, लेकिन यह सुनते ही विराट सदमे में चला जाता है. वह उठ खड़ा होता है. हालंकि इसके बाद भी वह सई को सच नहीं बताता.

ये भी पढ़ें- यूट्यूब वीडियो ने मिथिला पालकर की बदली थी किस्मत, अपने दम पर इंड्रस्टी में बनाई पहचान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़