Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: सई की जान बचाएगा विनायक, सवि की मां को जेल भेजेगा विराट

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार लोगों के दिलों को जीत रहा है. शो में जल्द ही दिखाया जाएगा कि होलिका दहन के दौरान सई की साड़ी में आग लग जाती है, जिसके बाद विनायक उसे बचाता है. ये देख पाखी हैरान हो जाती है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 7, 2023, 04:33 PM IST
  • विनायक को हुई सई की फिकर
  • पाखी को भूल सई के रंग रंगा विराट
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: सई की जान बचाएगा विनायक, सवि की मां को जेल भेजेगा विराट

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: आयशा सिंह स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर हैं. मेकर्स का पैतरा विराट और सई को साथ लाना हो या फिर काकू और पूरे परिवार को सई की साइड करना हो,दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पत्रलेखा, सई की रंगोली खराब कर देती है, वहीं सई  उसे मुंहतोड़ जवाब देती है. वहीं होलिका दहन पर विराट सई की खूबसूरती में खो जाता है,जिसे देख पाखी जल जाती है.

विनायक ने सई को बचाया

शो के आने वाले एपिसोड जल्द ही देखने को मिलेगा कि होलिका दहन पर जलती हुई लकड़ी सई की साड़ी पर गिर जाएगी. सई का ध्यान उस तरफ नहीं जाएगा, लेकिन विनायक यह देख लेगा और वह 'डॉक्टर आंटी' चिल्लाते हुए उसके पास जाएगा. विनायक, सई की थाल से पानी का लोटा लेकर पल्लू पर डालेगा और उसकी जान बचाएगा. हालांकि इसके बाद वह वापिस पाखी के पास चला जाएगा. 

एक्सवाइफ को सबसे पहले रंग लगाएगा विराट

विराट 8 सालों बाद बेहद खुशी और धूमधाम से होली मनाता है. वह सई की तरफ बढ़ ही रहा होता है कि अश्विनी उसे पत्रलेखा को सबसे पहले रंग लगाने के लिए कह देती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @loveis_sairat

विराट जैसे ही पाखी को रंग लगाने जाती ही, इससे पहले सवि उसे सई के पास ले जाती है और उसे रंग लगाने का चैलेंज देती है. विराट जैसे ही सवि को रंग लगाने वाला होता है, सवि नीचे झुक जाती है और कलर सई को लग जाता है.

गिरफ्तार हुई सई

'गुम है किसी के प्यार में' आप देखेंगे कि विराट सई को हथकड़ी पहनाएगा. वह कहेगा कि तुम्हें अपने पति को रंग न लगाने के जुर्म में गिरफ्तार किया जाता है. सई उसका यह व्यवहार देखकर दंग रह जाएगी. वह उसे याद दिलाती है कि अब वह दोनों पति पत्नि नहीं हैं.

इसे भी पढ़ें: Shilpa Shetty ने होलिका दहन पर जूते पहनकर की पूजा फिर जलाया बांस, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़