Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई के पास जाएगा विनायक, भवानी पर भड़केगी पत्रलेखा

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी सीरियल 'गुम है किसी का प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में होने वाला है बहुत बड़ा हंगामा. शो में विनायक और सवि हो जाएंगे किडनैप. वहीं पाखी की बढ़ेगी परेशानी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2022, 01:43 PM IST
  • घर से भाग सई के पास पहुंचा विनायक
  • विनायक का सच जानेगी सई
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई के पास जाएगा विनायक, भवानी पर भड़केगी पत्रलेखा

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) दिलचस्प कहानी फैंस को खूब पसंद आ रही है. ऐश्वर्या शर्मा, आयशा सिंह और नील भट्ट का यह सीरियल दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहा है. सीरियल में आने वाले मजेदार ट्विस्ट फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. सीरियल की कहानी एक बार फिर नया मोड़ लेने वाली है.

विनायक को बाहर का बताएंगी काकू

'गुम है किसी के प्यार में' विनायक भवानी काकू के सामने सई की तारीफ करता है, लेकिन यह बात भवानी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है. वह विनायक को जोर से डांट देती हैं और कहती हैं, "खबरदार जो उस औरत की तुलना अपनी मां से की. भवानी कहती हैं कि पराया खून है ना तो पराए लोग ही पसंद आएंगे. तभी विनायक घर छोड़कर चला जाता है.

पत्रलेखा को आया गुस्सा

शो में आगे दिखाया जाएगा कि पत्रलेखा भवानी काकू की बातें सुन लेती है. वह कहती है कि वीनू मेरा और विराट का ही बच्चा है, चाहे हमने उसे गोद ही क्यों न लिया हो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ghum.ha.kisi.ka.pyar.mein (@sairat_family__)

अगर कभी मेरा और विराट का बच्चा हुआ भी तो वीनू मेरी पहली औलाद रहेगा. भवानी काकू उसका मुंह बंद करा देती हैं और कहती हैं, मैं अपने खून को ज्यादा प्यार दूंगी. 

सच्चाई छुपाएगा विराट

वहीं पत्रलेखा विराट को कागज ढूंढने हुए देख लेती है. वह उससे सवाल भी करती है कि कौन सा डॉक्युमेंट चाहिए है. लेकिन विराट उसे सच्चाई बताने से कतराता है और बातें घुमा-फिराकर वहां से निकल जाता है. दूसरी तरफ विनायक गुस्से में घर छोड़कर सई के पास चला जाता है. शो में सवि और विनायक किडनैपर के हत्थे चढ़ जाएंगे. अपने बच्चों को सई, साहिबा के साथ मिलकर ढूंढेगी. जानकारी के मुताबिक इन सबके बीच ही सई को पता लगेगा कि विनायक उसी का बेटा है.

ये भी पढ़ें- Best Bollywood Film 2022: इन टॉप 5 फिल्मों ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार, यहां देखें लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़