Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विनायक - सवि का हुआ किडनैप, एक फोन ने विराट सई की उजाड़ दी दुनिया

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी सीरियल 'गुम है किसी का प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में होने वाला है बहुत बड़ा हंगामा. शो में विनायक और सवि हो जाएंगे किडनैप. सई और विराट के पास आएगा एक कॉल.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 02:49 PM IST
  • किडनैपर के हत्थे चढ़े विनायक-सवि
  • विराट को किडनैपर ने दी धमकी
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विनायक - सवि का हुआ किडनैप, एक फोन ने विराट सई की उजाड़ दी दुनिया

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) दिलचस्प कहानी फैंस को खूब पसंद आ रही है. आयशा सिंह और नील भट्ट का यह सीरियल दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहा है. आने वाले एपिसोड में आप खूब ड्रामा देखने वाले है. खबर की शो में फिर से सम्राट का जिक्र किया जाएगा और उससे जुड़े कई राज खुलेंगे.

विराट को मिलेगा खोया हुआ बेटा

विनायक की तलाश में विराट एक साउथ इंडियन कपल के घर पहुंचता है. वहां उसे पता चलता है कि कपल ने मास्टर वीनू का नाम बदलकर कार्तिक रख दिया है और उसे अपने बेटा मानते हैं. विराट उन्हें बताता है कि कार्तिक उनका खोया हुआ बच्चा है, लेकिन कपल को विश्वास नहीं होता. इतना ही नहीं, वह उसे कार्तिक से मिलने तक नहीं देते. लेकिन काफी समझाने पर दोनों विराट को कार्तिक से मिलवाने के लिए तैयार हो जाते हैं.

किडनैप होंगे सवि और विनायक

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि हॉस्पिटल में पुलिस ऑफिसर बंदूक की नोंक पर सवि और विनायक को पकड़ लेता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by gum h kisi ke pyar main(@sairat.lovers9900)

विनायक घबराकर विराट को फोन कर देता है और बताता है कि वे किडनैप हो गए हैं, लेकिन किडनैपर भी जवाब देता है कि तेरे बाबा तब तुम्हारी मदद करेंगे, जब तुम उन्हें मिलोगे.

खुलेगा सम्राट का राज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो में मिस्टर प्रताप सम्राट के ही कलीग निकलेंगे, जो विराट से जुड़े कई राज उजागर करेंगे. ऐसे में माना जा रहा है कि मिस्टर प्रताप सम्राट की जिंदगी की कुछ परतें खुलोंगे, जो सई, विराट और पत्रलेखा की जिंदगी में तूफान ला देंगी.

इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़