Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: अश्वनी की डांट से दुखी होकर विनायक ने छोड़ा घर, पाखी का हुआ बुरा हाल

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी सीरियल 'गुम है किसी का प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में होने वाला है बहुत बड़ा हंगामा. शो में विनायक और सवि हो जाएंगे किडनैप. वहीं पाखी की बढ़ेगी परेशानी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2022, 02:39 PM IST
  • घर से भागा विनायक
  • विराट की जांच हुई पूरी
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: अश्वनी की डांट से दुखी होकर विनायक ने छोड़ा घर, पाखी का हुआ बुरा हाल

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) दिलचस्प कहानी फैंस को खूब पसंद आ रही है. ऐश्वर्या शर्मा, आयशा सिंह और नील भट्ट का यह सीरियल दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहा है. सीरियल में आने वाले मजेदार ट्विस्ट फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. सीरियल की कहानी एक बार फिर नया मोड़ लेने वाली है.

राजीव और पूर्वा की होगी एंट्री

'गुम है किसी के प्यार में' टीवी एक्टर राजीव कुमार और एक्ट्रेस पूर्वा पराग एंट्री करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि दोनों शो में कैमियो करते दिखाई देंगे. यह भी माना जा रहा है कि उनकी एंट्री से शो को तो ट्विस्ट मिलेगा ही, साथ ही टीआरपी लिस्ट में भी बदलाव देखने को मिलेगा. 'गुम है किसी के प्यार में' में कदम रखने वाले राजीव कुमार और पूर्वा पराग विराट की मदद करेंगे.  दरअसल, वह विराट उसके खोए हुए बेटे विनायक का पता देंगे और उसे यह जानने में मदद करेंगे कि उसका गोद लिया हुआ बेटा ही उसका असली विनायक है.

शो में आएगा ये ट्विस्ट

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में आगे दिखाया जाएगा कि भवानी काकू की डांट सुनने के बाद विनायक घर छोड़कर चला जाएगा. इसके बाद वह और सवि दोनों ही किडनैपर्स के चंगुल में फंस जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by gum hai kisi ke pyar mein | ghkkpm (@ghkkpmxsairat_)

उन्हें ढूंढने में साहिबा सई की मदद करेगी. वहीं पाखी भी हर कोशिश करती है बच्चों को ढूढ़ने की.

विराट को फोन करेगी पाखी

'गुम है किसी के प्यार में' के बीते एपिसोड में देखने को मिला था कि विराट को एक कपल मिलता है, जिससे उसे अपने बेटे विनायक के बारे में थोड़ी जानकारी देता है, जिसके बाद विराट को विनायक के जिंदा होने का पता चलता है. इसी वजह से उसका सारा ध्यान इसी बात पर हो जाता है और वह पाखी को थोड़ी देर के लिए नजरअंदाज कर देता है. वहीं दोनों पाखी की तबियत के चलते वापस आ जाते हैं. तभी विनायक काकू की डांट सुनकर घर से भाग जाता है. पाखी विराट को फोन कर पूरी बात बताएगी और विनायक की याद में टूट जाएगी.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत का हुआ मर्डर! दावे पर रिया चक्रवर्ती ने किया रिएक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़