Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: दो शादियों के लिए विराट का दुनिया के सामने मजाक उड़ाएगी सई

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी सीरियल 'गुम है किसी का प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में होने वाला है हंगामा. विराट के सामने विनायक और सई के अतीत का सच आएगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2022, 05:24 PM IST
  • सई-विराट की फिर हुई दुश्मनी
  • पाखी की लाइफ में आए हसीन पल
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: दो शादियों के लिए विराट का दुनिया के सामने मजाक उड़ाएगी सई

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) दिलचस्प कहानी की वजह से लगातार टीआरपी की लिस्ट में कब्जा किए हुए है. ऐश्वर्या शर्मा, आयशा सिंह और नील भट्ट का यह सीरियल दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. सीरियल में आने वाले मजेदार ट्विस्ट फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं. सीरियल की कहानी इन दिनों विराट और पत्रलेखा के इर्द-गिर्द घूम रही है. 

विराट का सच से सामना

बीते एपिसोड में दिखाया गया की विराट और पाखी हनीमून के लिए जाते हैं, और यहां पर विराट की एक कपल से मुलाकात होती है. यह कपल सई के साथ उसी बस में था जिसमें पांच साल पहले उसका एक्सीडेंट होता है. इस दौरान विराट के सामने अपने बेटे विनायक का सच आता है. कपल की बातों से विराट को पता चलता है कि उसका बेटा विनायक जिंदा है. वहीं, अब अपकमिंग एपिसोड में विराट अपने बेटे की तलाश शुरू करेगा.

सई ने मारा ताना

सई विनू और सवी के साथ खुश रहने की कोशिश करती है. विराट और पाखी के हनीमून पर जाने के बाद सई भी दोनों बच्चों को लेकर घूमने जाती है. तब वहां पर सई एक आदमी की दो शादी पर एक कहानी सुनाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat_official_01 (@sairat_official_01)

यह कहानी काफी हद तक सई, विराट और पाखी की कहानी जैसी होती है, और फिर वह कुछ ऐसा कहती है कि सब वहां पर हंसने लगते हैं.

विनायक का सच छुपाएगा विराट

विराट विनायक का सच जान जाता है, लेकिन अब सवाल यह है कि क्या वह सई को यह सच बताएगा, क्योंकि इसी दौरान विराट को यह भी पता चलता है कि एक्सीडेंट के बाद अब पाखी कभी मां नहीं बन सकती है. इसी वजह से अब विराट को शक है कि सई विनायक को अपने साथ ना लेकर चली जाए. अब इस सीरियल में सई, विराट और पत्रलेखा की जिंदगी फिर आपस में उलझ जाएगी.

ये भी पढ़ें- Sadhna Death Anniversary: हिंदी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस थीं साधना, आखिरी वक्त में पाई-पाई को तरसीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़