Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट से पत्रलेखा तोड़ेगी रिश्ता, शो से सई होगी बाहर!

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में पाखी का अलग रूप दिखने वाला हैं. वहीं सई को चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 06:59 PM IST
  • शो से सई का किरदार हो सकता है गायब!
  • हमेशा के लिए अलग होंगे विराट-पाखी
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट से पत्रलेखा तोड़ेगी रिश्ता, शो से सई होगी बाहर!

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है. शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा स्टारर पॉपुलर शो की कहानी एक नए मोड़ पर है. जहां पत्रलेखा, सई और विराट की जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है.

सई होगी शो से बाहर!

'गुम है किसी के प्यार में' के एपिसोड में सई की स्क्रीन टाइमिंग बेहद कम होती जा रही है. दर्शकों का मानना है कि आज के आधे घंटे के एपिसोड में सई को केवल 10 मिनट के लिए दिखाया गया. इतना ही नहीं, सई को पूरे वक्त केवल विराट और पत्रलेखा के बारे में ही सोचते हुए दिखाया जा रहा है, जिसे देख फैंस अब बोर हो रहे हैं. लोग अनुमान लग रहा है कि जल्द ही 'गुम है किसी के प्यार में' से सई को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

सई से बोर हुए फैंस

शो 'गुम है किसी के प्यार में' में इन दिनों सई यानी आयशा सिंह के किरदार से भी फैंस खासा नाराज नजर आ रहे हैं. लेटेस्ट एपिसोड को देखकर एक यूजर ने लिखा, सई विराट और चव्हाण परिवार के इर्द-गिर्द रहकर अपने आत्मविश्वास को बार-बार ठेंस क्यों पहुंचा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ghkkpm(@saivirat100)

मेकर्स सई को बार-बार कमजोर क्यों दिखा रहे हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "अब मुझे सई पसंद नहीं आ रही है, अपने करियर के बारे में सोचने की जगह यह पाखी और विराट के बारे में सोच रही हैं.

पत्रलेखा उठाएगी सख्त कदम

शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पत्रलेखा विराट के साथ एक रूम में रहने से भी इंकार कर देगी. शो को लेकर यह भी खबर आ रही है कि पत्रलेखा विराट से अलग होने का फैसला कर लेगी और दोनों का रिश्ता तलाक तक पहुंच जाएगा. दरअसल, उसके मन में बैठ गया है कि विराट ने उसे छोड़कर पहले सई को बचाया, जिससे वह काफी टूट चुकी है.

ये भी पढ़ें- Best Indian Horror Films: डर सबको लगता है..., इन टॉप 5 हॉरर फिल्मों को देख छूट जाएंगे पसीने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़