Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: भवानी और विराट को पत्रलेखा की चुभेंगी बातें, सई पर फिर आई मुसीबत

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' आने वाले एपिसोड दिखाया जाएगा कि भवानी काकू सई और सवि के लिए पाव भाजी बनाकर भेजेंगी. वहीं यह सब देखकर सोनाली काकू और विराट शॉक्ड रह जाते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 24, 2023, 09:02 AM IST
  • सई पर फिर आई मुसीबत
  • विराट-पाखी में बढ़ी दूरियां
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: भवानी और विराट को पत्रलेखा की चुभेंगी बातें, सई पर फिर आई मुसीबत

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है. शो में होने वाला हंगामा दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. शो में भवानी सई, विराट, विनायक और सवि को करीब लाने की कोशिश कर रही है. इतना ही नहीं भवानी काकू सई और सवि के लिए खाना बनाकर भी भेज रही हैं, जिसे देख घरवाले काफी हैरान है.

सवि को कहानी सुनाएगा विराट

विराट काकू का दिया गया डब्बा देने सई के पास जाता है. वहा पहुंचकर वह सवि को मोदक और मिर्ची (विराट और सवि) के जरिए अपनी और सई की लव स्टोरी भी सुनाता है. इतना ही नहीं, वह बातों-बातों में सई से माफी भी मांगता है, लेकिन सई उसकी बातों को इग्नोर कर देती है.

विराट खुशियां आईं वापस

शो में आप देखेंगे की आउटहाउस विराट सई और सवि की मदद करता है. सई छिपकली देखकर जब विराट की बाहों में गिरेगी. सफाई के बाद विराट सवि और सई के साथ जमकर डांस भी करेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sai.rat (@sai.rat0)

उसे यूं खुश देखकर भवानी काकू चैन की सांस लेंगी और दोनों कोएक साथ रहने का आशीर्वाद देती है. 

काकू और विराट को मिलेंगे ताने

'गुम है किसी के प्यार में' विराट सई के घर से खाना खाकर लौटता है, जिसके बाद पत्रलेखा उसे ताने देना शुरू कर देती है. वह विनायक को हवाला देकर कहती है कि तुम्हें विनायक की कोई चिंता नहीं है. वहीं जब उसे पता चलता है कि काकू ने सई और सवि के लिए खाना भेजा था, तो वो हैरान रह जाती है और कहती है, 'मतलब सब एक साथ हो गए हैं और केवल मैं ही अकेली हूं.'

ये भी पढ़ें- Javed Akhtar: जावेद अख्तर की मुरीद हुईं कंगना रनौत, इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने सिंगर पर कसा तंज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़