Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट से पाखी दोबारा करेगी शादी, सई का फिर टूटेगा दिल

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में पाखी और विराट एक बाद फिर शादी करेंगे. वहीं सई को फिर विराट छोड़ देगा और उसका दिल टूट जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2022, 04:39 PM IST
  • विराट के सामने होगा अतीत का खुलासा
  • पाखी-विराट जाएंगे हनीमून पर
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट से पाखी दोबारा करेगी शादी, सई का फिर टूटेगा दिल

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है. शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा स्टारर पॉपुलर शो की कहानी एक नए मोड़ पर है. जहां पत्रलेखा-विराट फिर एक हो जाएंगे. वहीं सई फिर अकेली हो जाएगी. जबकि आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कैसे अतीत के कई राज सामने आएंगे.

विराट-पत्रलेखा आए करीब

'गुम है किसी के प्यार में' विराट बीती बातें भुलाकर पत्रलेखा संग नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए कहेगा. ऐसे में पत्रलेखा भी उससे वादा लेगी कि वह उसे अपनी पत्नी का दर्जा देगा. पाखी की बात मानकर विराट उसका हाथ पकड़कर सात फेरे लेगा और कहेगा कि मैं वचन देता हूं कि आज से, अभी से और इस पल से मैं तुम्हें अपनी पत्नी और अर्धांगिनी के रूप में स्वीकार करता हूं.' वहीं सई ये सब देखकर टूट जाती है.

हनीमून पर जाकर सई को वीडियो कॉल करेगी पाखी

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पत्रलेखा खंडाला से सई को वीडियो कॉल करेगी और उसे थैंक्यू कहेगी. वहीं जब सई उससे थैंक्यू का कारण पूछेगी तो वह जवाब देगी,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ayesha(@ayesha_mycrush)

'तुमने मुझे बचाया न होता तो आज मैं अपनी जंदगी का सबसे खूबसूरत और हसीन पल नहीं जी पाती.' वहीं सई ऐसा दिखाएगी कि उसे इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.

विराट के सामने खुलेगा अतीत का राज

शो में आगे दिखाया जाएगा कि खंडाला में विराट को एक कपल मिलेगा, जो उसे गढ़चिरौली जाने वाली बस के साथ हुए हादसे के बारे में बताएगा. वहीं इस राज के खुलते ही हनीमून पर भी पत्रलेखा इग्नोर की जाएगी और अपने बच्चे की तलाश में सई, विराट एक हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Bollywood Star OTT Debut 2023: नए साल में ये बॉलीवुड सुपरस्टार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रखेंगे कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़