Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Promo: शो का नया प्रोमो हुआ रिलीज, क्या पाखी को छोड़ सई का हाथ थामेगा विराट?

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Promo spoiler: पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' का नया प्रोमो रिलीज हो गया है. प्रोमो देख लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि सई और विराट एक बार फिर एक होने वाले हैं. वहीं पाखी की सारी साजिशें बेकार होने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2023, 03:47 PM IST
  • सई के लिए पाखी को छोड़ेगा विराट
  • पत्रलेखा मानसिक रूप से बीमार साबित होगी
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Promo: शो का नया प्रोमो हुआ रिलीज, क्या पाखी को छोड़ सई का हाथ थामेगा विराट?

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Promo spoiler: स्टार प्लस का सबसे पसंदीदा शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में नया मोड़ आने वाला है. मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है. वहीं आपने लेटेस्ट एपिसोड में सई विराट और पाखी के बीच विनायक को लेकर काफी हंगामा देखा. जहां सई अपने बेटे को पाने की कोशिश में लगी है, वहीं विराट पाखी और वीनू को बचाने की कोशिश में लगा हुआ है. जबकि काकू सई को मनाती नजर आ रही हैं.

पाखी को पागल साबित करेगी सई

'गुम है किसी के प्यार में' विनायक की कस्टडी पाने के लिए सई हर मुमुकिन कोशिश कर रही है. वह सबके सामने पत्रलेखा को पागल साबित करेगी. शो में दिखाया जाएगा कि सई पत्रलेखा और विराट के खिलाफ विनायक की कस्टडी का केस फाइल करती है. विराट उससे मिलकर ये समझाने की कोशिश करता है कि वह वीनू को पाखी के पास ही रहने दे, लेकिन सई उसकी कोई बात नहीं सुनती और केस आगे बढ़ा देती है.

नया प्रोमो हुआ रिलीज

स्टार प्लस के शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि कैसे विराट को एक सपना आता है. सपने वह एक लेडी को सवि और विनायक के साथ भागते हुए देखता है. वह सोचता है कि पाखी दोनों बच्चों को लेकर फिर भाग रही है, जिसके बाद वह पाखी को आवाज देकर रोकने की कोशिश करता है,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

लेकिन पास जाकर देखता है कि वह सई है. तभी सई उससे साथ चलने को कहती है और इसके बाद विराट का सपना टूट जाता है. विराट सई का नाम लेकर उठता है, वहीं पाखी खड़ी होती है.

पाखी के साथ वीनू को बताएगी असुरक्षित

शो में सई विराट के सामने दावा करेगी कि पत्रलेखा की मानसिक हालत ठीक नहीं है. विनायक उसके साथ बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है. हालांकि इन सबके बाद भी विराट, पत्रलेखा का बचाव करने की कोशिश करेगा, लेकिन सई उसकी बात नहीं मानेगी. वहीं भवानी सई को रोकने की कोशिश करेगी और कहेगी की विनायक को हम सबसे दूर न करें वह और सवि भी तो इसी घर का हिस्सा है.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम की मेगा बजट 'पीएस 2' अप्रैल में देगी दस्तक, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़