Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट ने छोड़ा पत्रलेखा का साथ, सई की लाइफ में नए दोस्त की हुई एंट्री

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी सीरियल 'गुम है किसी का प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में नए चेहरे की एंट्री होने वाली है. वहीं पाखी और विराट की जिंदगी फिर से परेशानियों से घिर जाएगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 06:48 PM IST
  • सई की लाइफ में आया अनजान सख्स
  • पाखी का विराट ने फिर तोड़ा दिल
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट ने छोड़ा पत्रलेखा का साथ, सई की लाइफ में नए दोस्त की हुई एंट्री

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) दिलचस्प कहानी की वजह से लगातार टीआरपी की लिस्ट में 2 से नंवर पर बना हुआ है. ऐश्वर्या शर्मा, आयशा सिंह और नील भट्ट का यह सीरियल दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. सीरियल में आने वाले मजेदार ट्विस्ट फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं. सीरियल की कहानी एक बार फिर नया मोड़ लेने वाली है. शो में जल्द ही नए चेहरे की एंट्री होगी.

पत्रलेखा को नजरअंदाज करेगा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' के बीते एपिसोड में देखने को मिला था कि विराट को एक कपल मिलता है, जिससे उसे अपने बेटे विनायक के बारे में थोड़ी जानकारी देता है, जिसके बाद विराट को विनायक के जिंदा होने का पता चलता है. इसी वजह से उसका सारा ध्यान इसी बात पर हो जाता है और वह पाखी को थोड़ी देर के लिए नजरअंदाज कर देता है. पाखी अकेली रह जाती है और सो जाती है. 

सई को मिला नया दोस्त

दूसरी तरफ सई, सवी और विनू के साथ घूमने गई हुई है, जहां पर सई को एक लेडी मिलती है. वह औरत सई की खूबसूरत पेंटिंग बनाती है. वह पेंटिंग में सई के चेहरे पर लंबी स्माइल और आंखों को नमी दिखाती है और यही चीज देखकर सई हैरान रह जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat_official_01 (@sairat_official_01)

इसी वजह से सई उस औरत से बात करती है, तब वह सई को बताती है कि तुम्हारी आंखों में दुख और चेहरे पर नकली हंसी ही दिखती है. वहीं सई भी उससे अपना दुख बांटती है.

विनायक का सच छुपाएगा विराट

विराट विनायक का सच जान जाता है, लेकिन अब सवाल यह है कि क्या वह सई को यह सच बताएगा, क्योंकि इसी दौरान विराट को यह भी पता चलता है कि एक्सीडेंट के बाद अब पाखी कभी मां नहीं बन सकती है. इसी वजह से अब विराट को शक है कि सई विनायक को अपने साथ ना लेकर चली जाए. अब इस सीरियल में सई, विराट और पत्रलेखा की जिंदगी फिर आपस में उलझ जाएगी.

ये भी पढ़ें- Upcoming Movies: बॉलीवुड के लिए बेहद खास है 2023, पठान समेत ये फिल्में होगी रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़