Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: काकू ने पाखी को पढ़ाया ममता का पाठ, घरवालों का सई ने फिर जीता दिल

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' आने वाले एपिसोड दिखाया जाएगा कि भवानी काकू पाखी को खूब खरी खोटी सुनाती हैं. वो पत्रलेखा से कहती हैं कि उसे सई से सीखना चाहिए कि कैसे परवरिश की जाती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 11:49 AM IST
  • विनायक-सवि को देख काकू हुई खुश
  • काकू ने पाखी के सामने सई की तारीफ की
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: काकू ने पाखी को पढ़ाया ममता का पाठ, घरवालों का सई ने फिर जीता दिल

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' खूब ड्रामा चल रहा है. शो में आफ देख रहे हैं कि सई और सवि चव्हान परिवार में वापस आ गए हैं. वहीं विनायक सई को देखकर काफी डरा हुआ है, साथ पाखी को अपने पति और बच्चे के खोने का डर सता रहा है.

पाखी को काकू की खरी-खरी

विनायक अपने आपको कमरे में बंद कर लेता है. पाखी और घरवालों के कहने पर भी वह बाहर नहीं आता है. वहीं सई सवि को भेजती है, उसके बाद विनायक सवि की बात सुन लेता है. फिर सवि और विनायक साथ बैठकर खाना खाते हैं. दूसरी तरफ पाखी सई को फोन करके यहां से जाने को कहती है, लेकिन सई उसे मना करके फोन काट देती हैं. 

घरवालों पहुंचे सई के पास

शो में आप देखेंगे की आउटहाउस में मोहित इसकी वाइफ और मानसी सई से मिलने जाते हैं. जहां सई उन्हें टेस्टी खाना बनाकर खिलाती है. सभी सई से मिलकर बहुत खुश होते हैं और सई के खाने की तारीफ करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by saivirat (@savi.vinayak.01)

तभी सई उन्हें एक और डिश फ्राई मोदक खिलाती है, जिसे देखकर मोहित को विराट की याद आ जाती है. तभी विराट भी वहां पहुच जाता है. 

काकू और विराट को मिलेंगे ताने

'गुम है किसी के प्यार में' विराट सई के घर से खाना खाकर लौटता है, जिसके बाद पत्रलेखा उसे ताने देना शुरू कर देती है. वह विनायक को हवाला देकर कहती है कि तुम्हें विनायक की कोई चिंता नहीं है. वहीं जब उसे पता चलता है कि काकू ने सई और सवि के लिए खाना भेजा था, तो वो हैरान रह जाती है और कहती है, 'मतलब सब एक साथ हो गए हैं और केवल मैं ही अकेली हूं.'

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुज को किस करेगी माया, अनुपमा होगी अपने पति से दूर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़