Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: विराट की उजड़ी दुनिया, सई ने सत्या के साथ लिये फेरे

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: टीवी के फेमस शो 'गुम है किसी के प्यार में' में दर्शकों को कहानी में ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. शो में सई दुल्हन और सत्या दूल्हा बने दिखाई देंगे. दोनों परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी करेंगे. वहीं विराट...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 30, 2023, 01:27 PM IST
  • विराट का टूटा दिल
  • सई ने सत्या से की शादी
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: विराट की उजड़ी दुनिया, सई ने सत्या के साथ लिये फेरे

नई दिल्ली:Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: टीवी का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में हंगामा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. शो में सई और सत्या की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. वहीं दूसरी ओर विराट सई को पाने की कोशिश में लगा हुआ है. बीते दिन डेली शोप में देखने को मिला कि सबके मनाने पर अंबा सई और सत्या की शादी कराने को राजी हो जाती है. वहीं दूसरी ओर सई के मन में भी हलचल मची हुई है. 

शादी की खबर सुनकर बौखलाया विराट

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में आप दखेंगे कि सई दुल्हन बनकर शादी केलिए मंदिर पहुंचती है. वहीं सत्या भी मंडप में दुल्हा बन बैठा है. सई को मंदिर में देखकर विराट का जूनियर हैरान हो जाता है और इस बात की जानकारी विराट को फोन करके देता है. सई की शादी की बात सुनकर विराट बौखला जाता है और तुरंत शादी रोकने के लिए मंदिर पहुंचता है. विराट को अपने ऊपर गुस्सा आता है कि यह सब उसकी गलती के कारण हो रहा है.

सई को अपने फैसले पर हो रहा डाउट

शो में आप देखेंगे कि सई को बार-बार उसके आबा दिखाई देते हैं. आबा उससे कहते हैं कि अगर तेरा मन नहीं मान रहा है तो तू ये शादी मत कर. लेकिन तभी सई को विराट की खरी खोटी बातें याद आती हैं,

जो उससे कहता है कि तुम वापिस मेरे पास ही आओगी. विराट की बातें याद करके सई सत्या के गले में जयमाल डाल देती है. 

सत्या से झगड़ा करेगा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' आने वाले एपिसोड में जल्द ही देखने को मिलेगा कि सई और सत्या के फेरे हो जाते हैं. सत्या सई की मांग में सिंदूर लगा देता है. वहीं विराट गिरता-पड़ता मंदिर में पहुंच जाता है. वह सई को पकड़कर उससे कहता है कि तुमने हमारे एक होने के सारे रास्ते बंद कर दिये हैं. सत्या विराट को रोकने की कोशिश करता है, लेकिन विराट उसपर हाथ उठा देता है, लेकिन सई बीच में आकर उसे रोक देती है.

इसे भी पढ़ें:  Anupamaa Spoiler: अनुज को हमेशा के लिए अपना बनाएगी माया, अनुपमा की जिंदगी में फिर लगेगा ग्रहण!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़