Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पाखी को मुंहतोड़ जवाब देगी सई, सत्या पर आएगी मुसीबत

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler:  छोटे पर्दे के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही मजेदार ट्विस्ट आने वाला है. शो में आप देखेंगे कि विराट पत्रलेखा के खिलाफ वकील हायर करेगा और उसके खिलाफ कोर्ट में भी गवाही देगा. जिसके बाद पाखी और भड़क जाएगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 26, 2023, 05:09 PM IST
  • अश्वनी ने भी छोड़ा पाखी का साथ
  • सई को पूरे परिवार ने दिया आशीर्वाद
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पाखी को मुंहतोड़ जवाब देगी सई, सत्या पर आएगी मुसीबत

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों पाखी और सई के बीच खूब हंगामा देखने को मिल रहा है. सई की जिंदगी में आ रहे ट्विस्ट और टर्न्स दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. बीते एपिसोड में पत्रलेखा पूरे परिवार के सामने ऐलान करती है कि वह उसकी पहचान छीनकर ही दम लेगी, लेकिन सई भी उसे चुनौती देती है और वीनू से दूर ले जाने की बात करती हैं.

पत्रलेखा को सुनाएगा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' विराट पत्रलेखा के खिलाफ वकील करता है. वह कोर्ट में उसके खिलाफ गवाही देने को भी तैयार हो जाता है. इस बात के लिए पत्रलेखा उसे ताना मारती है कि वह सई को खुश करने के लिए ये सब जान पूछकर कर रहा है.  विराट भी जवाब देने से पीछे नहीं हटता. वह पत्रलेखा को खटी-खोटी सुना देता है और कहता है कि अपनी हरकतों की वजह से तुम पल-पल मुझसे दूर होती जा रही हो और मेरी नजरों में भी गिर रही हो.

सस्पेंड हुई सई

आप देखेंगे कि सीनियर डॉक्टर सई को सस्पेंड कर देते हैं. वह कहते हैं कि जब तक आपके खिलाफ यह केस चल रहा है, आपको सस्पेंड करना पड़ेगा. सई अपना सामान लेकर अस्पताल से जाती है, तभी सब वहां उसे ताना मारते है कि ये वही है, जिसने अपने रिश्तेदार के साथ गलत किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SaiRat(@ayeshaxdolls)

सई अपना दर्द आबा की तस्वीर के आगे कहती है.

सई की बढ़ेगी मुसीबत

सत्या  सई का केस हैंडल करेगा. वहीं सत्या सई को गवाही देने के लिए अस्पताल बुलाता है. सई के पीछे विराट भी आ जाता है. जिसे उसकी मुश्किलें बढ़ जाती हैं. वहीं आने वाले ऐपिसोड में पाखी की एक और साजिश का शिकार सई हो जाएगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या पाखी को कामयाबी मिलेगी या हमेशा की तरह फिर सई उसे धूल चटाती नजर आएगी.

इसे भी पढ़ें:  Akanksha Dubey Suicide: 25 साल की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, बनारस के होटल में मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़