Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: बदले की आग में जल रही है पाखी, सई का करियर करेगी बर्बाद!

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: छोटे पर्दे का धमाकेदार डेली शोप 'गुम है किसी के प्यार में' जल्द ही आप देखेंगे कि विराट सई के बालों में गजरा लगाता नजर आएगा, लेकिन सई उसे ऐसा करने से रोक देगी.  वहीं पत्रलेखा सई पर जानबूझकर उसकी ओवरी निकाले का गंभीर आरोप लगाएगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 23, 2023, 12:18 PM IST
  • 'गुम है' में आया नया ट्विस्ट
  • पाखी ने फिर रचा नई साजिश
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: बदले की आग में जल रही है पाखी, सई का करियर करेगी बर्बाद!

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का मॉस्ट वॉचिंग शो 'गुम है किसी के प्यार में' शुरुआत के दिनों से ही टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है. शो में होने वाला हंगामा दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो में आप देख रहे हैं कि सई डॉक्टर सत्या से सॉरी कहती है, लेकिन वह उसे बातें सुना देता है. वहीं विनायक अपनी जीत का क्रेडिट सई को देता है. यह बात पत्रलेखा के गले से नीचे नहीं उतरती है.

विराट को दूरी बनाने के लिए कहेगी सई

'गुम है किसी के प्यार में' के बीते एपिसोड में आपने देखा कि सई अपने बालों में गजरा लगाती है, लेकिन वह गजरा सही से लग नहीं पाता है. ऐसे में विराट उसकी मदद के लिए वहां पहुंच जाता है और सई उससे दूर रहने को बोलत है. वह विराट से कहती देती है, 'मैं तुमसे रिक्वेस्ट कर रही हूं कि मेरे ऐसे करीब मत आया करो. तुम्हें तुम्हारी हदें अच्छे से पता हैं और उन हदों को पार मत किया करो.'

सई का करियर खतरे में

वही आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि  पत्रलेखा सई से बदला लेने के लिए उसके करियर को खतरे में डाल देती है. पत्रलेखा सई के खिलाफ केस करेगी कि उसने और डॉक्टर पुल्कित ने मिलकर जानबूझकर पत्रलेखा का गर्भाशय निकाला है. सई सबको पढ़कर बताती है कि इससे उसके मेडिकल करियर पर खतरा हो सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SaiRat(@ayeshaxdolls)

जिसके बाद विराट और पूरा परिवार टेंशन में आ जाता है.

सई की मदद करेगा सत्या

 शो में जल्द आप देखेंगे कि सई का यह केस डॉक्टर सत्या के पास पहुंचेगा. सई उससे अपना करियर बचाने के लिए मिन्नतें करेगी. इसी बीच विराट भी आ जाएगा जो बीच में बोलने की कोशिश करता है, कि सई की कोई गलती नहीं है. वहीं डॉक्टर सत्या उसे चुप रहने को बोलते हैं और डायलॉग मारते हैं कि

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SaiRat (@ayeshaxdolls)

'ये फटा पोस्टर निकला हीरो की तरह एंट्री मारने की क्या जरूरत है. तुम्हारे आने से डॉक्टर सई का केस और बिगड़ गया है.'

ये भी पढ़ें- John Wick Chapter 4 Review : शानदार अंदाज में फिर लौटा जॉन विक , इमोशन और एक्शन से भरपूर है फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़