Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: भवानी ने सई को सुनाई खरी-खोटी, पाखी का हुआ दर्दनाक अंत!

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: छोटे पर्दे के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई और सत्या पूरे परिवार के कुलदेवी की पूजा के लिए जाते हैं. वहीं भवानी मंदिर में पहुंच कर सई को भला बुरा कहती है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 9, 2023, 05:28 PM IST
  • सई-भवानी का होगा फिर आमना-सामना
  • कुल देवी की पूजा करेंगे सई-सत्या
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: भवानी ने सई को सुनाई खरी-खोटी, पाखी का हुआ दर्दनाक अंत!

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) ने लोगों के दिलों पर कब्जा जमा लिया है, लेकिन शो की कहानी ने इन दिनों दर्शकों को निराश किया हुआ है. आए दिन शो में हंगामा देखने को मिल जाता हैं, जिससे दर्शक भी परेशान हो उठे हैं. बीते दिन 'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिला कि सई कुलदेवी की पूजा के जाती है. वहीं सत्या उसे गोद में उठाकर मंदिर की सीढ़ियां चढ़ता है.

सत्या ने सई को गोद में उठाया

'गुम है किसी के प्यार में' में आप देखेंगे कि कुलदेवी की पूजा के लिए सई और सत्या परिवार संग मंदिर पहुंचते हैं. मंदिर की मान्यता के मुताबिक पति को पत्नी को गोद में उठाकर सीढ़ियां चढ़नी होती है. पहले तो सत्या ये करने से मना कर देता है, लेकिन सई के पैरों में तकलीफ देखकर वह उसे गोद में उठकर मंदिर के अंदर जाता है. दोनों को देख गौरी कहती है कि अब तुम दोनों का साथ जिंदगीभर के लिए हो गया है.

सई पर भड़की भवानी चव्हाण 

वहीं दूसरी ओर सई पत्रलेखा के लिए अखबार में विज्ञापन छपवाती है. ऐसे में भवानी का राजनैतिक करियर दांव पर लग जाता है. भवानी की पार्टी के लोग उसे फोन करके कहेंगे कि आप दूसरी महिलाओं के हक के लिए लड़ती हैं,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GHKKPM Fan Page (@sairat_daily_stories)

जबकि आपकी खुद की बहुएं आपके घर से भाग रही हैं. जिस पर भवानी भड़क जाती है और सई पर गुस्सा करने के लिए मंदिर पहुंच जाती है.

पत्रलेखा की होगी मौत

शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट को कॉल आएगी कि टीम को ट्रेन की पटरियों पर एक महिला की लाश मिली है. ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि पत्रलेखा की ट्रेन हादसे में मौत हो जाएगी. हालांकि वह सच में पत्रलेखा निकलेगी या नहीं, ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.

इसे भी पढ़ें:  Adipurush Trailer: आदिपुरुष का ट्रेलर हुआ रिलीज, मर्यादा पुरुषोत्तम राम बन दिल जीतने को तैयार प्रभास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़