Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: पुलिस को धमकी देगी गीतांजली, विराट सई और परिवार को छोड़ने रिहा करने से करेगी मना

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' विराट और सई की लव स्टोरी अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गई है. शो में दोनों की मौत होने वाली है. आने वाले एपिसोड में आफ देखेंगे की कैसे गीतांजली पूरे चव्हान परिवार को तहस नहस कर देगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 25, 2023, 01:05 PM IST
  • विराट को हुआ मौत का आभाष
  • सई से सत्या के साथ जाने को कहेगा विराट
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: पुलिस को धमकी देगी गीतांजली, विराट सई और परिवार को छोड़ने रिहा करने से करेगी मना

नई दिल्ली:Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' में इन दिनों काफी बवाल मचा हुआ है. सई और विराट के साथ उनका पूरा परिवार आतंकियों के कब्जे में है. जल्द ही सई और विराट की प्रेम कहानी का द एंड होने वाला है. बीते दिन देखने को मिला कि विराट सई अपने प्लान को बताते हैं. सई भी विराट की पूरी मदद करती है और एयरमार्शल की बंदूक निकाल लेती है और आतंकियों पर तान देती है. हालांकि गीतांजली सब किए कराए पर पानी फेर देती है.

सई से जाने को कहेगा विराट

गुम है का आने वाला एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है. आप देखेंगे की शो में विराट सई से कहता है कि वह यहां से चली जाए, क्योंकि आतंकि सबको जाने देंगे पर उशे कभी नहीं छोड़ेंगे. तभी सई जाने से मना करती है. विराट कहता है कि वह परिवार और दोनों बच्चों को ले जाए और मेरा इंतजार न करें, वह नहीं लौटेगा. तभी सई कहेगी कि वह उसे छोड़कर कहीं नहीं जाएगी.

सवि को गोली मारेगी गीतांजली

गीतांजली सवि को मोहरा बनाकर विराट और सई को दोबारा कैद करेगी. लेकिन तभी सवि उसके हाथ पर काटकर वहां से भागने की कोशिश करेगी. तभी गीतांजली उस पर गोली चला देगी, जिससे सवि गिर पड़ेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sairat (@sairat_glow100)

इससे सई और विराट के साथ-साथ सत्या और पूरा चव्हाण परिवार सदमें में आ जाएगा. हर किसी को लगेगा कि सवि को गोली लगी है, लेकिन जैसे ही सई उसे देखेगी तो सवि होगी.

विराट के बांधे हाथ पैर

 शो में आतंकी किसी तरह से विराट को बेहोश करके उसके हाथ-पैर बांधकर सबसे अलग बैठा देंगे. वहीं जैसे ही विराट की आंख खुलेगी, वह भागने की कोशिश करेगा लेकिन उसकी रखवाली के लिए वहां भीमा के आदमी होते हैं. आगे देखने को मिलेगा कि सई को पायलट के इलाज के लिए कहा जाता है.

इसे भी पढ़ें:  क्या करण जौहर दोबारा वरुण-कियारा को देने जा रहे 'जुग-जुग जियो' का आशीर्वाद? फिल्म को लेकर दिया ये हिंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़