Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: विनायक के लिए जान दांव पर लगाएगी सवि, सई खुद की लेगी जान

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: स्टार प्लस के धमाकेदार शो 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सवि विनायक को बचाने के लिए अपनी जान को खतरे में डाल लेगी.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 21, 2023, 03:01 PM IST
  • सवि की जान को हुआ खतरा
  • अपनी जान लेगी सई
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: विनायक के लिए जान दांव पर लगाएगी सवि, सई खुद की लेगी जान

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों आतंकवादियों का ट्रेक चल रहा है. मेकर्स ने शो की कहानी को नया मोड़ देना शुरू कर दिया है. लेकिन इसके बाद भी शो की टीआरपी रेटिंग में सुधार नहीं दिख रहा है. शो में बीते दिन देखने को मिला कि भीमा सई को पकड़ने की कोशिश करता है. लेकिन वह चालाकी से प्लेन का स्पीकर ऑन कर देती है, जिससे सारी बातें विराट सुन लेता है. अब आने वाले एपिसोड में सई अपनी जान लेती नजर आने वाली है.

विनायक और सवि किसको बचाएगी सवि

आप देखेंगे कि आतंकी प्लेन से 10 बच्चों को जाने देते हैं. तभी करिश्मा मौके का फायदा उठाकर किसी और का नवजात बच्चा लेकर वहां से निकल लेती है. वहीं जब बारी सवि और विनायक की आती है तो आतंकी उनमें से किसी एक को ही चुनने को बोलते हैं. ऐसे में सई परेशान हो जाती है और रोने लगती है. तभी भवानी विनायक को चुनने के लिए कहती है.

सवि ने भाई को बचाया

सई को परेशान देख सवि अपनी जान दांव पर लगाकर विनयाक को बाहर भेज देगी. वह सई से कहेगी कि आपने मुझे सिखाया है कि खुद से पहले दूसरों का सोचो. सवी की बातों से वहां मौजूद लोग खुश हो जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat (@sai.rat100)

वहीं विनायक बाहर निकलते ही विराट को बताता है कि सब अंदर फंसे हुए हैं और क्या-क्या हो रहा है.

खुद को मारेगी सई

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की सवि की गलती से आतंकि को पता चल जाता है कि विराट का पूरा परिवार वहीं है.  दूसरी तरफ आतंकी सई के हाथ में बंदूक थमाकर विराट या सत्या में से किसी एक पर चलाने के लिए कहते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि उनपर गोली चलाने की जगह सई खुद को ही शूट कर लेगी.

ये भी पढ़ें- International Yoga Day: योगा से शेप में आएगा फिगर, प्रेग्नेंसी के बाद इन एक्ट्रेस ने पाई टोन्ड बॉडी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़