Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: विराट को आइना दिखाएगी पाखी, सवी को शादी का सच बताएगी सई

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: छोटे पर्दे के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' विराट, सत्या, सई और पत्रलेखा की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है. पाखी विराट को अपने दुखों की याद दिलाती दिखाई देने वाली है, वहीं हमेशा के लिए चव्हान हाउस को भी छोड़कर चली जाएगी.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 2, 2023, 02:15 PM IST
  • पाखी ने विराट को तलाक देने का किया फैसला
  • सत्या-सई के बीच दिखे रोमांटिक पल
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: विराट को आइना दिखाएगी पाखी, सवी को शादी का सच बताएगी सई

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: टीवी के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी नई तरीके से शुरू हो चुकी है. शो के इस नया चैप्टर में दर्शकों को नया लव ट्राएंगल दिखने वाला है.  अब शो की कहानी विराट, सई और सत्या के इर्द गिर्द घूमेगी. शो में सई और सत्या की शादी हो गई है. वहीं दूसरी ओर विराट की जिंदगी में तूफान आ गया है. शो में रोज-रोज आ रहे इन ट्विस्ट और टर्न्स ने दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. बीते दिन एपिसोड में आपने देखा कि गृह प्रवेश के दौरान सई विराट का नाम लेती है, जिसे सुन अंबा का पारा हाई हो जाता है. 

विराट के जख्मों को कुरेदेगी पत्रलेखा

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में  देखने को मिलेगा कि विराट जैसे ही होश में आता है, वो पत्रलेखा को अपने सामने बैठा देखता है. विराट उसके पास जाता है, तभी पाखी उसके उसके हाल को देख अपना दुख याद दिलाती है. वह विराट से पूछती है कि मेरे जैसा बनकर अब उसे कैसा लग रहा है, क्योंकि जब मैंने तुम्हें सई की मांग में सिंदूर भरता देखा था तो मुझे भी ऐसी तकलीफ पहुंचती थी. आज तुम्हें सत्या को देखकर बैचैनी हो रही है न. वह विराट को खूब बातें सुनाती है. इसके बाद भी विराट उससे कहता है कि वह सई से प्यार करता है. वह उसे अकेला छोड़ दे.

विराट को तलाक देगी पत्रलेखा

विराट की करतूतों को देखने के बाद और उशकी बातें सुनने के बाद पाखी विराट को तलाक देकर छोड़कर जाने का फैसला कर लेती है. वह तलाक के कागज साइन करेगी और वीनू के लिए एक लेटर छोड़कर जाएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GHKKPM Fan Page (@sairat_daily_stories)

पाखी सोचती है कि सई शादी हो गई है, फिर भी मैं तुम्हें नहीं नजर आ रही. वह कहती है जब विराट की जिंदगी में मेरी अहमियत ही नहीं है तो मेरे इस घर में रहने का क्या फायदा है.

सई और सत्या आएंगे करीब

सई के हाथ में हरी चूड़ी न देखने पर अंबा उसे डांट देती है, साथ ही सत्या को उसे चूड़ी पहनाने के लिए कहती है. इसके बाद अंबा गजरा लाकर सत्या को देगी और सबके सामने सई के बालों में लगाने के लिए कहेगी. सई और सत्या एक-दूजे का मुंह ताकेंगे. वहीं बात संभालने के लिए सत्या उसे अपने साथ कमरे में ले जाएगा और वहां सई से खुद गजरा लगाने और अगली बार ऐसी सिचुएशन संभालने को कहता है.

सवि को सच बताएगी सई

आने वाले एपिसोड में सई सवि को डॉक्टर सत्या के घर चलने के लिए कहती दिखाई देगी. वह सवि के सामने प्रोजेक्ट का बहाना बनाएगी. वहीं सई सवि को बताती है कि उसने डॉक्टर सत्या से शादी कर ली है तो सवि उससे अटपटे सवाल करती है. सवि कहती है कि क्या वो मेरे बाबा होंगे? इसपर सई चुप हो जाती है. अब देखना होगा सई सवि के सवालों का क्या जवाब देती है.

इसे भी पढ़ें:  ब्लैक स्टाइलिश साड़ी गाउन में ईशा अंबानी का दिखा ग्लैमरस अंदाज, लाखों के बैग ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़