Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विनायक को अपने साथ ले जाएगी सई, पाखी का होगा बुरा हाल

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' आने वाला है बड़ा ट्विस्ट. सीरियल में सई को विनायक का सच पता चलने वाला है, जिसके बाद वह अपने बेटे को पाखी से दूर ले जाएगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2023, 01:14 PM IST
  • 'गुम है किसी' के प्यार में होगा हंगामा
  • पाखी से दूर होगा विनायक
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विनायक को अपने साथ ले जाएगी सई, पाखी का होगा बुरा हाल

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. विराट, पाखी और सई की जिंदगी में कोई न कोई तुफान आता रहता है. सीरियल के बीते एपिसोड में आपने देखा कि सई के सामने विनायक का सच आ जाता है. विराट उसे सब कुछ बता देता है और सब कुछ जानकर सई खुशी से झूम उठती है. वहीं आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि एक बार फिर सई विराट पर भड़कती दिखाई देगी.

विराट पर भड़केगी सई

शो के अपकमिंग एपिसोड में सई विराट को खूब भला बुरा सुनाती हुई नजर आती है. मंदिर में सई विराट से सवाल करती है कि उसने विनू का सच उससे क्यों छुपाया. वह उसकी मां है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by akshara (@___gum_he_kisi_ke_pyar_me___03)

वह यह भी कहती है कि उसे दुनियाभर की चिंता रहती है, सबका दर्द दिखता है, लेकिन उसका दर्द क्यों नहीं दिखाई देता. सई विराट से कहती है कि वह उसे कभी माफ नहीं करेगी.

स्कूल विनायक हुआ गुम

टीवी शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई को जैसे ही सच पता चलेगा, वह सीधा विनायक के स्कूल जाएगी. वह अपने विनू से मिलेगी और उसे ढेर सारा प्यार करेगी.

इस दौरान वह अपने बेटे के साथ कुछ समय बिताने के लिए रेस्टोरेंट चली जाती है. रेस्टोरेंट में सई के साथ विनायक और सवी दोनों होते हैं. सब साथ मिलकर खूब मस्ती करते हैं.

विनायक को खोजेगी पाखी 

सई जब विनायक को अपने साथ रेस्टोरेंट ले जाती है और किसी को बताती नहीं है. वहीं दूसरी तरफ पत्रलेखा अपने बेटे के न मिलने पर काफी परेशान हो जाती है. पहले वह विराट को फोन करती है और फिर वह मोहित से भी विनू के बारे में पूछती है, लेकिन किसी को कुछ पता नहीं चलता. ऐसे में वह स्कूल के सीसीटीवी कैमरे से पता लगाती है कि सई विनायक को अपने साथ ले गई है और इस बात की जानकारी विराट को देती है. काफी देर बाद विराट तीनों को खोजकर उसी जगह पहुंच जाता है.

ये भी पढ़ें- Heart Of Stone: आलिया भट्ट-गैल गैडोट का नया वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़