EXCLUSIVE! Ghum Hai Kisi Ke Pyar Meiin के साथ जुड़ते ही हर्षद अरोड़ा ने बताई ऐसी बातें, फैंस हो जाएंगे एक्साइटेड

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Meiin Harshad Arora: टीवी के पॉपुलर स्टार हर्षद अरोरा ने हाल में ज़ी हिन्दुस्तान से EXCLUSIVE बातचीत की है. उन्होंने 'गुम है किसी के प्यार में' अपने किरदार डॉ सत्या को लेकर को कई बातें बताई, वहीं अपनी लव लाइफ को लेकर भी खुलासा किया है. हर्षद ने कहा कि वह इस शो और टीम के साथ जुड़कर बहुत खुश है और उन्हें इस कैरेक्टर को निभाने में...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 18, 2023, 10:12 AM IST
  • हर्षद अरोरा ने की खास बातचीत
  • ट्विस्ट एंड टर्न को लेकर दी जानकारी
EXCLUSIVE! Ghum Hai Kisi Ke Pyar Meiin के साथ जुड़ते ही हर्षद अरोड़ा ने बताई ऐसी बातें, फैंस हो जाएंगे एक्साइटेड

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Meiin Harshad Arora: स्टार प्लस का मोस्ट अवेटिड सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. शो में दो दिन पहले ही नए कैरेक्टर डॉ सत्या की एंट्री हुई है. सत्या के रोल में एक्टर हर्षद अरोरा नजर आ रहे हैं. हाल में ही एक्टर से जब पूछा गया कि उन्हें शो से जुड़ कैसा लग रहा है? हर्षद ने काफी हैरान कर देने वाला जवाब दिया.

शो से जुड़ने पर क्या बोले हर्षद

जब हर्षद अरोरा से पूछा गया कि उन्हें शो से जुड़कर कैसा लग रहा है. एक्टर ने कहा कि- 'मैं 'गुम है किसी के प्यार में' से जुड़कर बेहद खुश हैं'. हर्षद ने कहा कि शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. वह चाहते हैं कि फैस ने अब तक जैसे शो को प्यार दिया है, होपफुली आगे भी देंगे. वह पूरी कोशिश करेंगे कि दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरें.

सई के अपोजिट एंट्री करने पर क्या बोले हर्षद

हर्षद से जब पूछा गया कि आपका किरदार कितने समय तक दिखेगा और क्या आप सई के अरोजिट नजर आएंगे? इस पर उन्होंने कहा कि- मेरा किरदार कितने वक्त तक दिखेगा यह दर्शकों का प्यार तय करता है.

शो कि रेटिंग से तय होगा कि सत्या शो में कितने लंबे समय तक लोगों को एंटरटेन करेगा. रही सई को अपोजिट रहने की बात तो यह भी जनता तय करेगा. अगर उन्हें हमारी कैमिस्ट्री या जोड़ी अच्छी लगती है, मेकर्स कुछ अच्छा जरूर करेंगे.

शो को लेकर एक्साइटेड हैं एक्टर

हर्षद ने कहा कि वह उन्हें भले ही इस किरदार के लिए तैयारी करने का वक्त न मिला हो, लेकिन वह बहुत मेहनत कर रहे हैं कि दर्शकों को उनका काम पसंद हैं. एक्टर ने कहा कि 'सत्या का रोल काफी हमेशा थोड़ी बहुत कॉमेडी करता नजर आएगा. दूसरों को हंसाता नजर आएगा. वह गंभीर डॉक्टर्स की तरह नहीं है, लोगों को मेरे किरदार में नयापन दिखेगा.'

ट्रोलिंग पर क्या बोले हर्षद

हर्षद अरोरा से पूछा गया कि आजकल मंनोरंजन जगत को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है, ऐसे में अपका किरदार डॉक्टर होते हुए कॉमेडी करता है. आपको ट्रोलिंग डर नहीं? इस पर एक्टर ने कहा कि- 'ट्रोल करने वालों से उन्हें कोई डर नहीं है. वो तो हर चीज को लेकर ट्रोल करते हैं. एक एक्टर होने के नाते मेरा जो काम है बस मैं उसे ईमानदारी से कर रहा हूं.'

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: माया के 'माया जाल' में फंसी अनुपमा, बेटी के बाद अब अनुज भी छोड़ेगा साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़