Video: गौरी खान को बेहद पसंद आया फिल्म ‘पठान’ का ये गाना, वीडियो शेयर कर किया शॉकिंग खुलासा

शाहरुख खान की लव लेडी गौरी खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें फिल्म Pathaan का कौन सा गाना बेहद पसंद आया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 01:11 PM IST
  • गौरी खान ने शेयर किया वीडियो
  • पठान को लेकर कही बड़ी बात
Video: गौरी खान को बेहद पसंद आया फिल्म ‘पठान’ का ये गाना, वीडियो शेयर कर किया शॉकिंग खुलासा

नई दिल्ली: पॉपुलर इंटीरियर डिजाइनर और किंग खान यानी शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की. जिसमें उन्होंने इस राज का भी खुलासा किया कि वो हर काम करते हुए शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का गाना "झूमे जो पठान" ही सुनत हैं. यह गाना उनका फेवरेट हो गया है. बता दें कि इस गाने में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आई हैं. 

शेयर किया वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो शेयर कर गौरी ने लिखा, ‘काम पर मेरे फेवरेट ट्रैक को सुनना बंद नहीं कर सकती." साथ ही वीडियो में गौरी ने कमरे को डेकोरेट करने वाली कई चीजों की शो करती दिख रही हैं. इसके अलावा वीडियो में उनकी एक फोटो भी नजर आई जिसमें वो पिंक ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही थी.

25 जनवरी को दस्तक देगी फिल्म

बता दें कि ‘पठान’ का ट्रेलर बीते दिन 10 जनवरी को रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. अभी तक इसे लाखों व्यूज भी मिल चुके है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

वहीं फिल्म में शाहरुख खान के लुक्स और एक्शन को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. दीपिका का अंदाज भी फिल्म में काफी ग्लैमरस नजर आया. बता दें कि जॉन अब्राहम इसमें विलेन के किरदार में है. यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघर में धूम मचाने आ रही है.

घरों को लैविश लुक देती हैं गौरी खान

 गौरी खान फेमस इंटीरियर डिजाइनर हैं. अभी तक कई सेलेब्स के घरों को डेकोरेट कर चुकी हैं. उनकी क्लाइंट लिस्ट में कऱण जौहर, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, नीता अंबानी, जैकलीन फर्नांडीज, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारे शामिल है. उनके शो रूम्स दिल्ली समेत कई बड़े शहरों में है.

ये भी पढ़ें- आपस में भि़ड़े अजित कुमार और थलपति विजय के फैंस, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़