Freedom At Midnight: ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ का पहला लुक आया सामने, गांधी-नेहरू-पटेल की दिखी झलक

Freedom At Midnight: निर्माता निखिल आडवाणी की आने वाली वेब सीरीज 'फ्रीडम एट मिडनाइट' चर्चा में है. सीरीज की पहली झलक सामने आ गई है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 2, 2024, 02:24 PM IST
  • 'फ्रीडम एट मिडनाइट' का फर्स्ट लुक रिवील
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
Freedom At Midnight: ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ का पहला लुक आया सामने, गांधी-नेहरू-पटेल की दिखी झलक

नई दिल्ली:Freedom At Midnight: फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी की सीरीज  ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ का पहला लुक सामने आ चुका है. इस पॉलिटिकल ड्रामा में स्वतंत्रता आंदोलन, और ब्रिटिश द्वारा भारत और पाकिस्तान के विभाजन के दौरान की अनकही कहानियां को दर्शाया जाएगा.

देशभक्ति से भरपूर सीरीज

हिंदी सिनेमा स्वतंत्रता आंदोलन और स्वतंत्रता सेनानियों को लेकर कई फिल्में बना चुका है. इन फिल्मों में पार्टीशन का दर्द भी देखने को मिला, स्वतंत्रता के लिए संघर्ष देखने को मिला और मातृभूमि के लिए अपने प्राण न्योछावर कर देने वाले देशभक्त देखने को मिले.  बॉलीवुड ने दर्जनों ऐसी फिल्में बनाई हैं. अब निर्माता  निखिल आडवाणी इस मुद्दे पर वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं. उनकी इस वेब सीरीज को सोनी लिव पर स्ट्रीम किया जाएगा.

ये स्टार आएंगे नजर

सीरीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस वेब सीरीज में सिद्धांत गुप्ता पंडित जवाहर लाल नेहरू, चिराग वोहरा महात्मा गांधी और राजेन्द्र चावला सरदार वल्लभभाई पटेल की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. सोशल मीडिया पर सीरीज की पहली झलक तेजी से वायरल हो रही हैं.

गांधी और पटेल को है श्रद्धांजलि

निखिल ने सीरीज को लेकर कहा कि यह सीरीज हमारे दिग्गज स्वतंत्रता सेनानी महात्मा गांधी, पंडित जवाहर लाल नेहरू और सरदार वल्लभभाई पटेल को श्रद्धांजली है. तीनों ने साहसपूर्ण ढंग से आजादी के लिए लड़ाई लड़ी थी. बता दें कि यह सीरीज लैरी कॉलिन्स और डोमिनिक लैपिएर की किताब ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ पर बेस्ड है.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के दौरान जब ताज के सामने बेहोश हुई थीं मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन, रितु कुमार ने शेयर किया थ्रो बैक वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़