'गदर 2' के विलेन को थिएटर में देख बुरी तरह भड़क पड़े लोग! जान बचाकर भागे एक्टर

'गदर 2' के लिए हर दिन दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. वैसे, जहां एक ओर लोग सनी देओल और अमीषा पटेल पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, वहीं फिल्म में विलेन का रोल निभाने वाले एक्टर गुस्सा फूट रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 19, 2023, 02:08 PM IST
  • रुमी खान ने सुनाया डरावना किस्सा
  • 'गदर 2' को मिल रहा भरपूर प्यार
'गदर 2' के विलेन को थिएटर में देख बुरी तरह भड़क पड़े लोग! जान बचाकर भागे एक्टर

नई दिल्ली: 'गदर 2' (Gadar 2) जबसे रिलीज हुई बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. हर तरह इस फिल्म की चर्चा है. तारा सिंह और सकीन के अंदाज में सनी देओल और अमीषा पटेल ने वहीं 22 साल पुराना जादू दर्शकों पर चला दिया है, जो 2001 में आई 'गदर' के समय चढ़ा था. हालांकि, जहां एक ओर फिल्म, सनी देओल और अमीषा को भरपूर प्यार मिल रहा है, वहीं फिल्म के विलेन से जुड़ी अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

'गदर 2' के विलेन ने शेयर किया डरावना अनुभव

दरअसल, फिल्म में रुमी खान ने भी विलेन का किरदार निभाया है, जो पाकिस्तानी पुलिस ऑफिसर बने हैं. रुमी ने अपने इस रोल को इतनी शिद्दत ने निभाया है कि कुछ लोग तो उन्हें असल जिंदगी में भी विलेन ही समझने लगे हैं. ऐसा हम हाल ही में हुई एक घटना को देखकर कह रहे हैं. खबर है कि रुमी अपने गांव के थिएटर में 'गदर 2' देखने पहुंचे थे, जहां लोगों ने उन्हें पहचान लिया.

लोग समझ रहे थे रियल लाइफ विलेन

रुमी को देखते ही लोग उनके पीछे भागने लगे, जिसकी वह से उनकी कार पर कई स्क्रैच भी आ गए. एक्टर ने इन खबरों की पुष्टि करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि लोग इस फिल्म के साथ जुड़ गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rumi Khan (@rumikhanofficial)

रुमी ने कहा, 'उन्हें शायद ऐसा लग रहा था कि मैं असल जिंदगी में विलेन हूं. दर्शकों को समझ ही नहीं आया कि ये एक्टिंग थी. मैंने कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया है लोग मेरे पास आते हैं फोटोज क्लिक करवाते हैं और मुझे प्यार देते हैं जिसका मैं बहुत सम्मान करता हूं.'

कार के पीछे भाग रहे थे लोग

रुमी ने आगे कहा, 'इस बार तो मुझे ही समझ ही नहीं आ रहा था कि लोग मुझे प्यार दे रहे हैं या नफरत कर रहे हैं. कुछ लोग मेरे साथ फोटोज लेना चाहते थे, लेकिन कुछ लोगों को देखकर बहुत नेगेटिव महसूस हो रहा था, जैसे उन्होंने वाकई मुझे पाकिस्तान से भारत आया कोई विलेन मान लिया हो. मैं किसी तरह भागकर अपनी कार में बैठ गया, लेकिन कई लोग मेरी कार के पीछे भाग रहे थे. मुझे बस ये चिंता हो रही थी कि किसी को चोट न आ जाए.'

कार हो गई डैमेज

रुमी ने बताया कि सभी लोग सुरक्षित हैं, बस मेरी कार को छोड़कर. एक्टर ने कहा कि उनकी कार पर काफी स्क्रैच आ गए हैं. रुमी का कहना है कि ये उनका लिए सबसे डरावना अनुभव रहा है, क्योंकि वह लोगों के प्यार और नफरत में अंतर ही नहीं समझ पाए.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Box Office Collection Day 8: सनी देओल का बवंडर नहीं ले रहा थमने का नाम, 300 के पार पहुंच गई फिल्म   

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़