Gadar 2: अमीषा पटेल के आरोपों पर 'गदर' डायरेक्टर का पलटवार, दिया करारा जवाब

Gadar 2: अनिल शर्मा अपनी फिल्म 'गदर 2' की रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियों में आ गए हैं. हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने उन पर कई आरोप लगाए थे, जिन पर अब उन्होंने प्रतिक्रिया दी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 6, 2023, 08:51 PM IST
  • अनिल शर्मा ने किया अमीषा को जवाब
  • अमीषा ने लगाए थे डायरेक्टर पर आरोप
Gadar 2: अमीषा पटेल के आरोपों पर 'गदर' डायरेक्टर का पलटवार, दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इसके अलावा वह अमीषा पटेल (Ameesha Patel) द्वारा लगाए गए आरोपों के कारण भी काफी खबरों में आ गए हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'गदर 2' की लीड एक्ट्रेस अमीषा ने अनिल और प्रोडक्शन हाउस के मैनेजमेंट की खामियां निकालते हुए कई आरोप लगाए थे. अब आखिरकार अनिल ने इन सभी आरोपों पर चुप्पी तोड़ दी है.

अनिल शर्मा ने Ameesh Patel के आरोपों को किया खारिज

अनिल ने अपने एक इंटरव्यू में अमीषा के इन सभी आरोपों को झूठा बताया है. उन्होंने कहा कि वह नहीं जानते अमीषा आखिर क्यों उन पर इस तरह के गंभीर आरोप लगा रही हैं. डायरेक्टर ने अपनी सफाई देते हुए कहा, 'मैं बस यही कहना चाहूंगा कि ये सब बिल्कुल झूठ है. इन आरोपों में किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं है.'

अनिल ने किया अमीषा का शुक्रिया अदा

अनिल ने आगे अमीषा का शुक्रिया भी अदा किया है. उन्होंने कहा, 'इससे बड़ी बात और क्या ही हो सकती है कि अमीषा ने हमारे नए प्रोडक्शन हाउस को इसका मशहूर कर दिया है. मैं इसके लिए उनका धन्यवाद कहना चाहूंगा.' खैर, अब अनिल का ये बयान भी काफी चर्चा में आ गया है. इस पर अमीषा की क्या प्रतिक्रिया होगी ये तो वक्त ही बताएगा.

अमीषा ने लगाए थे मिस मैनेजमेंट के आरोप

गौरतलब है कि अमीषा पटेल ने कुछ दिन पहने ही निर्माता-निर्देशक पर आरोप लगाते हुए कहा था कि 'गदर 2' कास्ट और क्रू मेंबर्स अनिल शर्मा के मिस मैनेजमेंट के कारण खाने, यात्रा, रहने और बिल देने तक की समस्याओं से गुजरे हैं. उन्होंने कहा कि जी स्टूडियो के जुड़ने के बाद ही उनकी सारी परेशानियां दूर हो पाईं. उन्होंने अपने ट्वीट्स में ये समस्याएं बताई थीं.

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 'गदर 2' में एक बार फिर से सनी देओल के साथ ही उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म में उत्कर्ष शर्मा ही सकीना और तारा सिंह के बेटे का किरदार निभाएंगे, जो 2001 में आई गदर में भी दिखे थे. फिल्म इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा के पिता की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में कराना पड़ा भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़