Gadar 2 Box Office Collection Day 6: सिर्फ 6 दिनों में 250 करोड़ के पार पहुंचा आंकड़ा, थमने को तैयार नहीं आंधी

Gadar 2 Box Office Collection Day 6: सनी देओल की 'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस पर हर दिन धमाल देखने को मिल रहा है. फिल्म की कमाई नए रिकॉर्ड्स कायम करते हुए आंधी की तरह आगे बढ़ती जा रही है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 17, 2023, 04:08 PM IST
  • 'गदर 2' की कमाई हुई और शानदार
  • सिर्फ 6 दिनों में कमाए 260 करोड़
Gadar 2 Box Office Collection Day 6: सिर्फ 6 दिनों में 250 करोड़ के पार पहुंचा आंकड़ा, थमने को तैयार नहीं आंधी

नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की 'गदर 2' (Gadar 2) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. फिल्म का क्रेज हर दिन लोगों के सिर चढ़ रहा है. ऐसे में हर दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी नए रिकॉर्ड कायम करने शुरू कर दिए हैं. सनी ने तारा सिंह और अमीषा ने सकीना के अंदाज में एक बार फिर 22 साल पुरानी यादों को ताजा कर दिया है. फिल्म को देखते हुए दर्शक उन्हीं यादों में खो गए हैं. वहीं, अब 'गदर 2' ने सिर्फ 6 दिनों में ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

छठे दिन 'गदर 2' ने किया इतना कारोबार

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'गदर 2' के कारोबार के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि कामकाजी दिन में भी फिल्म ने 30 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार कर लिया है.

फिल्म ने मंगलवार को यानी छठे दिन 32.37 करोड़ रुपये का कारोबार किया किया है. इसी के साथ फिल्म के अब तक कमाई 261.35 करोड़ रुपये पहुंच चुकी है.

पहले दिन से इतनी कमाई कर चुकी है 'गदर 2'

'गदर 2' के शुरुआती आंकड़ों पर बात करें तो पहले ही दिन फिल्म ने 40.10 करोड़ रुपये की कमाई कर सभी को हैरान कर दिया था. दूसरे दिन 43.08 करोड़, तीसरे दिन 51.70 करोड़, चौथे दिन 38.70 करोड़, पांचवे दिन 55.40 करोड़ और छठे दिन 32.37 करोड़ रुपये का कारोबार कर 261.35 करोड़ रुपये पर पहुंच गई है.

अभी नहीं थमने वाली 'गदर 2' की आंधी

फिल्म के अब तक के कारोबार को देखते हुए कह सकते हैं कि 'गदर 2' की आंधी थमने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं है. वहीं, माना जा रहा है कि अपने दूसरे वीकेंड पर भी 'गदर 2' की कमाई शानदार होने वाली है. रिपोर्ट्स की माने तो दर्शक एक नहीं, बल्कि बार-बार फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं.

'गदर 2' की कहानी भी आई पसंद

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' में एक बार फिर से तारा और सकीना के बेटे जीते के रोल में उत्कर्ष शर्मा ही नजर आए हैं, जिन्होंने 22 साल पहले 'गदर' में इनके बेटे का रोल निभाया था. इस बार तारा अपने बेटे को घर वापस लाने के लिए पाकिस्तान का रुख करता है. इस कहानी ने भी दर्शकों के दिलों को छू लिया है.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने किया इस तरह रिएक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़