2022 Rumoured Couple: जब पकड़ी गई इन एक्ट्रेसेस की चोरी, मिस्ट्री मैन के साथ हुईं स्पॉट!

Rumoured Couples of Bollywood: 2022 में कई एक्ट्रेसेस को उनके सपनों के राजकुमार के साथ घूमते हुए देखा गया. ऐसे में उनका नाम जुड़ना तो था ही. आइए जानते हैं इन जोड़ियों की लिस्ट के बारे में.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 02:18 PM IST
  • दिशा पाटनी के साथ जुड़ा ये नाम
  • टाइगर श्रॉफ का हुआ पत्ता साफ
2022 Rumoured Couple: जब पकड़ी गई इन एक्ट्रेसेस की चोरी, मिस्ट्री मैन के साथ हुईं स्पॉट!

Rumours of Relationship: 'प्यार किया कोई चोरी नहीं की छुप-छुप आहें भरना क्या, जब प्यार किया तो डरना क्या.' भले ही लाइंस आपको काफी भाती हों लेकिन सेलेब्स अपनी असली लाइफ में चोरी-चोरी चुपके-चुपके प्यार करते ही नजर आते हैं. ऐसे में वेकेशन, एयरपोर्ट और पार्टी में उनके साथ दिखने से लोग डॉट्स को कनेक्ट कर उनकी लव स्टोरी का पता लगा ही लेते हैं. 2022 में हमें कई ऐसे सेलेब साथ में दिखे जिनके कपल्स होने पर अभी तक कोई पक्की मुहर नहीं लगी है फिर भी जमकर उनके प्यार के किस्से मशहूर हुए.

सारा अली खान और शुभमन गिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जो कभी कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थीं इन दिनों क्रिकेट की गलियों का दौरा करती हुई नजर आ रही हैं, उन्हें इंडियन स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ कभी एयरपोर्ट तो कभी होटल की लॉबी पर स्पॉट किया गया. वहीं शुभमन गिल से जब सारा को डेट करने की बात पूछी गई तो इंटरव्यू में कहते हैं कि हो भी सकता और नहीं भी हो सकता है. ऐसे में उम्मीद है कि जल्द ही इनके रिश्ते की सच्चाई सबके सामने खुल जाए.

जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया

शिखर पहाड़िया जो महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुनील कुमार शइंदे के पोते हैं कभई जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड हुआ करते थे. ऐसे में उनका जाह्नवी की जिंदगी में वापिस आना महज इत्तेफाक नहीं हो सकता. हाल ही में जाह्नवी ने मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. ऐसे में शइखर पहाड़िया के इंस्टा पर भी वैसी ही तस्वीरें देखी गईं. ऐसे में दोनों के एक जगह पर एकसाथ होने के किस्से मशहूर हो गए.

दिशा पाटनी और एलेक्जेंडर

टाइगर श्रॉफ को तन्हा छोड़ा आजकल दिशा पाटनी एक बेहद हैंडसम मेन की बाहों में दिखाई देती हैं. एलेक्जेंडर पेशे से एक्टर और मॉडल हैं. ऐसे में वो दिशा को अपनी एक खा दोस्त बताते हैं. ऐसी कोई भी पार्टी, फंक्शन और सेलिब्रेशन नहीं होता जिसमें वो साथ में ना हो ऐसे में लोग दोनों के रिश्ते को दोस्ती से ज्यादा ही बताते हैं.

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत

एक्ट्रेश उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच कभी क्या था और अभी क्या है कुछ कहा नहीं जा सकता. दरअसल उर्वशी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कोई मिस्टर आरपी लगातार उनकी होटल लॉबी में उनका इंतजार कर रहे थे. मिस्टर आरपी को लोगों ने ऋषभ पंत बताया ऐसे में ऋषभ पंत ने उर्वशी पर तंज कसा था कि कम झूठ बोला करो दीदी. फिर क्या एशिया कप हो या वर्ल्ड कप उर्वशी रौतेला एक्सर ऋषभ पंत के आस-पास ही दिखाई देने लगी. हालांकि उर्वशी को तबसे ऋषभ पंत के नाम से खूब चिढ़ाया जाता है लेकिन एक्ट्रेस ने हमेशा इन अफवाहों से इनकार किया है.

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma Suicide Case: पुलिस को शीजान खान ने दिया बड़ा बयान, तुनिषा शर्मा को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़