Marianne Borgo: अपने ही घर में बंधक बनीं ये फ्रांसीसी एक्ट्रेस, बिना पानी के अंधेरे में रहने को मजबूर

Marianne Borgo: फ्रांस की जानी-मानी एक्ट्रेस मैरिएन बोर्गो के साथ हाल में ही एक घटना घटी है, जिसने खूब चर्चा बटोरी. 75 वर्षीय बोर्गो ने बताया है कि उन्हें उन्हीं के गोवा वाले घर में बंधक बना लिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 04:09 PM IST
  • फ्रांसीसी एक्ट्रेस खुद के घर में बनीं बंधक
  • मैरिएन बोर्गो अपने गोवा के घर में हुईं कैद
Marianne Borgo: अपने ही घर में बंधक बनीं ये फ्रांसीसी एक्ट्रेस, बिना पानी के अंधेरे में रहने को मजबूर

नई दिल्ली: Marianne Borgo: 75 वर्षीय फ्रांसीसी एक्ट्रेस मैरिएन बोर्गो ने आरोप लगाते हुए कहा संपत्ति विवाद को लेकर इस सप्ताह की शुरुआत से उन्हें गोवा के कैलंगुट में उनके ही घर में बंधक रखा गया है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी हालत बहुत खराब है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले में हस्तक्षेप करने से बच रही है.

एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

गुरुवार को एक्ट्रेस मैरिएन बोर्गो ने दावा करते हुए कहा कि वह पणजी के पास एक समुद्र तट शहर कैलंगुट में अपने घर पर बंधक बनीं हुई हैं, जो पर्यटकों के बीच लोकप्रिय है. एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी संपत्ति पर दावा करने वाले लोगों ने उनके घर की बिजली और पानी के कनेक्शन काट दिए हैं. वह अंधेरे में रहने के लिए मजबूर हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें पिछले तीन दिनों से घर में बंधक बनाकर रखा गया है.

वकील का हो चुका है निधन

बोर्गो ने कहा कि उन्होंने खुशी, शांति और रिटायरमेंट के बाद के लिए घर खरीदा था, लेकिन पिछले कुछ दिन भयावह हो गए. बोर्गो के दोस्तों में से एक ने कहा कि सत्तर वर्षीय एक्ट्रेस ने घर पर अपने कानूनी दावे का समर्थन करने के लिए ट्रायल कोर्ट में निषेधाज्ञा के लिए मामला दायर किया था, जिसे उसने 2008 में एक वकील फ्रांसिस्को सूसा से खरीदा था,

जिसकी अब मृत्यु हो चुकी है. उन्होंने कहा कि घर का मेन गेट को बंद है और नौकरानी के अलावा किसी को भी घर में आने की अनुमति नहीं दी जा रही है.

मैरिएन बोर्गो की मूवीज

पेरिस स्थित सेंटर डी'आर्टे ड्रामाटिक और कंसर्वेटोएरे नेशनल डी'आर्ट ड्रामाटिक (नेशनल एकेडमी ऑफ ड्रामाटिक आर्ट्स) में शिक्षा पा चुकीं बोर्गो ने यूरोप और भारत में फिल्मों, टेलीविजन और थिएटर में खूब काम किया है. वह केट हडसन, ग्लेन क्लोज और स्टीफन फ्राई के साथ 'द बॉर्न आइडेंटिटी', 'ए लिटिल प्रिंसेस' और फ्रेंको-अमेरिकन रोम-कॉम/ड्रामा 'ले डिवोर्स' नजर आ चुकी हैं. वह फ्रांसीसी थ्रिलर सीरीज 'प्रोफिलेज' में भी काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Bholaa Teaser 2: 'जो बाप दस साल में एक गुड़िया न दे पाया, वो एक रात में दुनिया देने की सोच रहा है...' एक्शन से भरपूर अजय की 'भोला'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़