पहली अनस्क्रिप्टेड सीरीज 'रेनबो रिश्ता' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन होगा प्रीमियर

Rainbow Rishta Trailer: प्राइम वीडियो पर नवंबर में रेनबो रिश्ता का प्रीमियर होगा. 6 ख़ूबसूरत कहानियों की एक अनस्क्रिप्टेड डॉक्यू-सीरीज़, जो खुलकर प्यार का जश्न मनाती है. इस स्पेशल सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 1, 2023, 01:55 PM IST
  • 'रेनबो रिश्ता' ट्रेलर रिलीज
  • 7 नवंबर को सीरीज होगी स्ट्रीम
पहली अनस्क्रिप्टेड सीरीज 'रेनबो रिश्ता' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन होगा प्रीमियर

नई दिल्ली:Rainbow Rishta Trailer: प्राइम वीडियो ने आज रेनबो रिश्ता का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है, जो एक अनस्क्रिप्टेड डॉक्यूमेंट्री है. इसमें LGBTQIA+ समुदाय के सदस्यों की कुल छह असल जीवन की लव स्टोरीज और अनुभवों को खूबसूरती से पेश किया गया है. सीरीज VICE स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित है और जयदीप सरकार द्वारा निर्देशित है. 

ट्रेलर हुआ रिलीज

सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. प्राइम वीडियो किसी भी स्ट्रीमिंग सर्विस में से पहली है, जो दुनिया के सामने असल जीवन की समलैंगिक प्यार की कहानियों को पेश कर रहा है, सीरीज में मौजूद लीड दर्शकों का सिर्फ अपने लिए रास्ता बनाते नज़र आएंगे, बल्कि हर व्यक्ति पर एक न मिटने वाला प्रभाव डाल रहे हैं. वे इसके जरिये खुलकर सामने आते नज़र आ रहे हैं. रेनबो रिश्ता के ट्रेलर में दर्शक त्रिनेत्रा हलधर, ऐश्वर्या आयुष्मान, डेनिएला मेंडोंका, अनीज़ सैकिया और सनम चौधरी, सोहम सेनगुप्ता और सुरेश रामदास और सदम हंजाबम जैसे एक्टर्स नज़र आएंगे. 

क्या बोलीं अपर्णा पुरोहित

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video (@primevideoin)

अपर्णा पुरोहित ने कहा, " हम ऐसी कहानियां लाने में गर्व महसूस करते हैं जो उस दुनिया की विविधता को दर्शाती हैं.ऐसे चरित्र जो दुनिया भर के दर्शकों के साथ जुड़ते हैं. उन्होंने आगे कहा, “रेनबो रिश्ता LGBTQIA+ समुदाय के लोगों के जीवन, आकांक्षाओं और इच्छाओं पर एक सहानुभूतिपूर्ण और अनफ़िल्टर्ड नज़र रखता है. 

समीरा कंवर ने की तारीफ

वाइस स्टूडियो की समीरा कंवर ने आगे कहा, “VICE स्टूडियोज़ में, हमारा लक्ष्य एक विशिष्ट कथा और एक अद्वितीय दृष्टिकोण के साथ प्रभावशाली कहानियां बताना है. हमें दुनिया के सामने रेनबो रिश्ता पेश करते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा है। यह शो न केवल प्यार के बारे में है, बल्कि सहानुभूति और उत्सव के बारे में भी है. यह सीरीज LGBTQIA+ समुदाय के उन व्यक्तियों के वास्तविक जीवन का अनुसरण करती है जो प्यार से जुड़े विभिन्न पहलुओं की तलाश कर रहे हैं. 

डायरेक्टर ने कही खास बात

वहीं निर्देशक जयदीप सरकार ने कहा, "रेनबो रिश्ता सबसे मजबूत इमोशन, प्यार, को उसकी पूरी महिमा के साथ मनाता है. मैं इन उल्लेखनीय व्यक्तियों की वास्तविक और अनफ़िल्टर्ड कहानियों को कैद करने में सक्षम होने के लिए भाग्यशाली महसूस करता हूं, जो गर्व के साथ अपना जीवन जी रहे हैं, और पूरे साहस और धैर्य के साथ सामाजिक मानदंडों को चुनौती दें.

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai Bachchan Birthday: क्यों सलमान खान से हुए ब्रेकअप पर बात नहीं करती ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़