अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' से जुड़ा नया अपडेट आया सामने, जल्द दिखेगी फिल्म की झलक!

Pushpa 2: 'पुष्पा द राइज' के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद जल्द ही फिल्म का दूसरा पार्ट दर्शकों का मनोरंजन करने आने वाला है. फिल्म फ्लोर पर चली गई है. वहीं इस फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट भी सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 10:33 AM IST
  • 'पुष्पा 2' की जल्द दिखेगी पहली झलक!
  • फिल्म की शूटिंग हो चुकी है शुरू
अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' से जुड़ा नया अपडेट आया सामने, जल्द दिखेगी फिल्म की झलक!

नई दिल्ली: Pushpa 2: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा द रूल' (Pushpa The Rule) का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म के पहले पार्ट ने अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरटी को काफी बढ़ा दिया है. साउथ के साथ हिंदी क्षेत्र के लोगों को भी यह फिल्म काफी पसंद आई थी. इस बीच अब पुष्पा 2 फिल्म को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पुष्पा के दूसरे भाग की झलक जल्द ही देखने को मिल सकती है.

यहां दिखेगी झलक

कुछ समय से सोशल मीडिया पर चर्चा है कि फिल्म के मेकर्स 'पुष्पा 2' के  लिए एक खास तरह के प्लान पर काम कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिसंबर में रिलीज होने वाली फिल्म 'अवतार 2' के साथ 'पुष्पा 2' का फर्स्ट लुक वीडियो को अटैच करने का प्लान बनाया जा रहा है.  इस वीडियो में अल्लू एक बार फिर पुष्पा के अवतार में अपना जलवा दिखाते नजर आ सकते हैं.  हालांकि फिल्म के मेकर्स की तरफ से इस पर अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

इस दिन आ सकता है लुक

अवतार 2 के साथ पुष्पा 2 का टीजर लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, इस पर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है. लेकिन ट्रेड एक्सपर्ट की चर्चा के अनुसार, 'अवतार 2' देखने थिएटर्स में पहुंचने वाले दर्शकों को 'पुष्पा 2' की झलक देखने को मिलेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumit Kadel (@sumitkadelofficial)

16 दिसंबर को अवतार 2 रिलीज हो रही है, जबकि 17 दिसंबर को 'पुष्पा: द राइज' को एक साल पूरा हो जाएगा.

छा गई थी 'पुष्पा द राइज'

 हाल ही में फिल्म के सिनेमैटोग्राफर ने भी फिल्म पर बड़ा अपडेट दिया था. उन्होंने अल्लू के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, 'और एडवेंचर शुरू होता है.' पुष्पा द राइज ने रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म ने साउथ के साथ हिंदी क्षेत्र में भी जमकर कमाई की थी.  इस फिल्म ने हिंदी भाषा में 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस  किया था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: एक्टर वरुण धवन बनने वाले हैं पापा? सलमान खान ने शो में दिया हिंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़