Fighter Review: शानदार है ऋतिक-दीपिका की फिल्म 'फाइटर', एक्शन देख रोगंटे हुए खड़े

Fighter Review: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. तो चलिए कैसी है फिल्म आपको बताते हैं...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 25, 2024, 10:04 AM IST
  • फिल्म- फाइटर
  • निर्देशक- सिद्धार्थ आनंद
  • कलाकार- ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय
  • रेटिंग- 4/5
Fighter Review: शानदार है ऋतिक-दीपिका की फिल्म 'फाइटर', एक्शन देख रोगंटे हुए खड़े

नई दिल्ली:Fighter Review:  ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘फाइटर’ का हर किसी को काफी इंतजार था. फाइनली ये फिल्म आज रिलीज हो गई है. निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ साल 2024 की पहली सुपरडुपर हिट फिल्म बनने वाली है. फिल्म बेहद शानदार और मनोरंजन से भरपूर है.

फिल्म की कहानी

जैसा कि हम सबने फिल्म के ट्रेलर में देखा कि फिल्म की कहानी पुलवामा अटैक के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म देखने को मिलेगा की कैसे एक अटैक के बाद हिंदुस्तान पाकिस्तान को सबक सिखाता है. बस कहानी यही से आगे बढ़ती है. फिल्म में देखने को मिलने वाला है कि कैसे ऋतिक रोशन, दीपिका पादपकोण, अनिल कपूर, की टीम शहीद जवानों का बदला लेती है. फिल्म कब क्या-क्या होगा ये देखने को लिए आपको थिएटर जाना पड़ेगा.

एक्टिंग

'फाइटर' का रन टाइम 2 घंटे 46 मिनट है. लगभग तीन घंटे की इस फिल्म में आप कहीं भी बोरियत महसूस नहीं करेंगे. फिल्म में ऋतिक रोशन से लेकर अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय तक ने अपने किरदार में जान झोंक दी है. ऋतिक रोशन शो स्टॉपर हैं. उन्होंने अपने किरदार को अविश्वसनीय ईमानदारी निभाया है. वह जिस भी सीक्वेंस में दिखाई देते हैं, दिल जीत लेते हैं. दीपिका पादुकोण ने भी अपने रोल को शानदार तरीके से प्ले किया हैं. ऋतिक रोशन  दीपिका पादुकोण की जोड़ी ने फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं.

डायरेक्शन

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म फाइटर कमाल...धमाल...बेमिसाल. फिल्म के हर एक पार्ट और व्यू को बेहद शानदार तरीके से फिल्माया गया है. फिल्म आपको हर एक सीन पर तालियां बजाने पर मजबूर कर देगी. वहीं एक्शन सीन आपको कही भी निराश नहीं करते हैं. एक्शन देख रोगंटे खड़े होने लाजमी हैं. 

फिल्म क्यों देखें

फाइटर फिल्म हर किसी को सिनेमाघरों में देखने जानी चाहिए. ये फिल्म एक्शन प्रेमियों के साथ-साथ देशभक्तों के लिए भी एक बड़ी ट्रीट है. 26 जनवरी के इस वीकेंड पर इस फिल्म से अच्छा एंजॉयमेंट और कुछ नहीं.

ये भी पढ़ें- सनी देओल संग Preity Zinta रोमांस करती आएंगी नजर!, इस फिल्म से कर सकती हैं धमाकेदार कमबैक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़