बॉबी देओल के बर्थडे पर महिला फैन ने गाल पर किया Kiss, शर्म से लाल हुए एक्टर

Female Fan Kissed On Bobby Deol: बॉबी देओल ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक्टर अपने फैंस से मिलने घर के बाहर आते हैं. इस दौरान महिला फैन ने एक्टर को अचानक किस किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2024, 07:46 PM IST
  • बॉबी देओल ने फैंस के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे
  • महिला फैन ने बॉबी देओल को किया किस
बॉबी देओल के बर्थडे पर महिला फैन ने गाल पर किया Kiss, शर्म से लाल हुए एक्टर

नई दिल्ली: बॉबी देओल 27 जनवरी को 55 साल के हो गए हैं. एक्टर के जन्मदिन के मौके पर उनके घर के बाहर फैंस का हुजूम देखने को मिलाग. बॉबी ने अपने फैंस का अभिवादन करने के लिए घर से बाहर आकर फैंस का धन्यवाद दिया है. लेकिन इस दौरान एक महिला फैन ने आश्चर्यचकित करते हुए एक्टर को किस कर दिया. 

फैंस से मिले बॉबी 
जन्मदिन के खास दिन पर बॉबी अपने फैंस से मिलने आते हैं. वहीं एक महिला फैन भी मौजूद होती है. वह एक्टर के साथ सेल्फी लेने का अनुरोध करती है. एक्टर उनकी बात मान लेते हैं. जैसे ही बॉबी सेल्फी किल्क करते हैं महिला अचानक उनके गाल पर किस करने लगती है. 

शर्म से हुए लाल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

महिला ने अचानक उनके गाल पर किस करके एक्टर को हैरान कर देती है. किस करने से बॉबी असहज हो जाते हैं लेकिन मुस्कुराते हुए स्थिति को संभाल लेते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

लोगों ने दिया रिएक्शन 
सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. अगर ऐसा किसी एक्ट्रेस के साथ किया होता तो काफी बवाल हो जाता है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- यह सही नहीं हे किसी के मर्जी के बिना छुआ या किस नहीं किया जा सकता है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- अगर किसी लड़के ने एक्ट्रेस को किस किया होता तो मीटू का केस लग गया होता. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस विनर को कितनी मिलेगी प्राइज मनी? जानें सारी डिटेल्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़