KKK12: खतरनाक चैलेंज का सामना करते हुए बेहोश हुईं जन्नत जुबैर, फैंस की बढ़ी चिंता

'खतरों के खिलाड़ी' का 12वां सीजन (Khatron Ke Khiladi season 12) एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. अब सामने आए नए प्रोमो ने इस सीजीन की सबसे यंगेस्ट कंटेस्ट जन्नत जुबैर के फैंस की चिंता बढ़ा दी है. दरअसल, खतरनाक चैलेंज का सामना करते हुए जन्नत अचानक बेहोश हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2022, 12:58 PM IST
  • खतरों से खेलते हुए बेहोश हुईं जन्नत
  • क्या पूरा कर पाएंगी खतरनाक स्टंट?
KKK12: खतरनाक चैलेंज का सामना करते हुए बेहोश हुईं जन्नत जुबैर, फैंस की बढ़ी चिंता

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का 12वां सीजन (Khatron Ke Khiladi season 12) एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. हर साल की तरह इस सीजन में भी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियां शो में खतरनाक स्टंट करती नजर आने वाली हैं. शो की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही हैं. वहीं, शो के प्रोमोज ने इस उत्सुकता को डबल कर दिया है.

बेहोश हुईं जन्नत जुबैर

अब सामने आए नए प्रोमो ने इस सीजीन की सबसे यंगेस्ट कंटेस्ट जन्नत जुबैर के फैंस की चिंता बढ़ा दी है. दरअसल, खतरनाक चैलेंज का सामना करते हुए जन्नत अचानक बेहोश हो गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो में देखा जा सकता है कि, जन्नत वॉटर बेस्ट स्टंट कर रही हैं. वह प्लेक्सीग्लास टैंक से पानी में कूदती हैं और फिर प्रोमो के एंड होने तक जन्नत बेहोश दिखाई देती हैं. इसके बाद स्टाफ उन्हें पानी से निकालते हैं.

जन्नत जुबैर के फैंस हुए परेशान  

अब जन्नत इस स्टंट को पूरा कर पाईं या नहीं, ये तो शो आने पर पता चलेगा. फिलहाल, जन्नत के चाहने वालों की चिंता काफी बढ़ गई है. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी परेशान हो गए हैं और जन्नत से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए बेताब हैं. बता दें कि जन्नत इस सीजन की सबसे यंगेस्ट कंटेस्ट में से एक हैं. हालांकि वह शो में हर चुनौतियों का सामना कर रही हैं. 

केप टाउन में चल रही है शो की शूटिंग 

गौरतलब है कि 'खतरों के खिलाड़ी 12' की शूटिंग केप टाउन में चल रही है. इसका प्रीमियर 2 जुलाई को किया जाने वाला है. शो में इस बार रुबीना के अलावा शिवांगी जोशी, जन्नत जुबैर, सृति झा और प्रतीक सहजपाल जैसे सितारे भी खतरों का सामना करते दिखेंगे. यह शो कलर्स चैनल पर हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे टेलीकास्ट होगा.

ये भी पढ़ें- साड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का दिखा सिजलिंग लुक, डीपनेक ब्लाउज पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़