जबलपुर से साईकिल चलाकर पहुंचा भाईजान से मिलने, सलमान खान ने ऐसे किया फैन का स्वागत!

अकसर एक्टर्स के कुछ ऐसे फैंस होते हैं जो उन्हें उनसे मिलने के लिए मजबूर कर ही देते हैं. हाल ही में सलमान खान का एक फैन साईकिल से उनसे मिलने पहुंच ही गया. ऐसे में भाईजान को उससे मिलना ही पड़ा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 01:46 PM IST
  • सलमान खान ने किया फैन का स्वागत
  • साईकिल से पहुंचा था मिलने
जबलपुर से साईकिल चलाकर पहुंचा भाईजान से मिलने, सलमान खान ने ऐसे किया फैन का स्वागत!

नई दिल्ली: सलमान खान के दुनियाभर में कई दीवाने हैं. ऐसे में सलमान खान के जन्मदिन पर उनके घर के बाहर भीड़ इतनी जमा हो गई कि पुलिस को तुरंत एक्शन में आकर लाठीचार्ज करना पड़ा था. भले ही सलमान खान अपने हर फैन से ना मिल पाएं लेकिन हमेशा अपने स्पेशल फैंस को अटेंशन जरूर देते हैं.

भरी सर्दी में रिस्क

भरी सर्दी में सलमान खान को जन्मदिन की विशेज देने के लिए एक फैन जबलपुर से साईकिल चलाते हुए मुंबई पहुंचा. साइकिल पर Being Human लिखा था. वहीं आगे एक पोस्टर लगा था जिस पर लिखा था चलो उनको दुआएं देते चलें.

विशेज की स्वीकार

सलमान खान अपने इस खास फैन से ना केवल मिले बल्कि उसकी बेस्ट विशेज भी स्वीकार की और मस्तीभरे अंदाज में सेल्फी भी खिंचवाई. इस फैन को जबलपुर से मुंबई पहुंचने में पांच दिन लगे. जब वो जबलपुर से भाईजान को मिलने निकला था तो उसके दोस्तों ने मीठा दही खिलाकर उसे विदा किया था.

हमेशा रहती है भीड़

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान ये तीन सितारे ऐसे हैं जिनके घर के सामने हमेशा किसी ना किसी सितारे की भीड़ लगी ही रहती है. ऐसे में कई बार ऐसा भी हुआ है कि इन्हें सनकी फैंस से खुद को बचाना भी पड़ा है. फिलहाल इस फैन की दुआएं तो सलमान खान तक पहुंच गई.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़