Urfi Javed Controversy: उर्फी जावेद के खिलाफ जारी होगा फतवा, कब्रिस्तान में भी नहीं दी जाएगी जगह

Urfi Javed Controversy: उर्फी जावेद हर दिन एक नए विवाद में फंसी हुई नजर आती हैं. इस बीच अब एक्ट्रेस पर फतवा जारी करने की खबरें सामने आ रही हैं. कहा जा रहा है कि मरने के बाद उर्फी को कब्रिस्तान में दफनाने तक की जगह नहीं मिलेगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 16, 2023, 08:29 PM IST
  • उर्फी जावेद पर नया विवाद खड़ा हो गया
  • उर्फी के खिलाफ फतवा जारी हो सकता है
Urfi Javed Controversy: उर्फी जावेद के खिलाफ जारी होगा फतवा, कब्रिस्तान में भी नहीं दी जाएगी जगह

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस समय किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. हर दिन वह अपने अतरंगी स्टाइल और कपड़ों की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. अक्सर इस कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. अब खबर आई है कि उर्फी के खिलाफ फतवा जारी किया जा सकता है. दरअसल, एक्टर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर फैजान अंसारी ने उर्फी के खिलाफ फतवा जारी करने के लिए अर्जी दी है. उर्फी के बोल्ड और अतरंगी लुक्स से परेशान अंसारी काफी समय से इस लड़ाई को लड़ रहे हैं.

कब्रिस्तान में नहीं देंगे उर्फी को जगह

अंसारी ने जुहू के कब्रिस्तान में अर्जी दी है. उन्होंने मीडिया के सामने भी इस मुद्दे पर खुलकर बात करते हुए कहा है कि उर्फी के खिलाफ फतवा जारी कर दिया जाना चाहिए. उनका कहना है कि वह इस बात को सुनकर बहुत शर्मिंदा हो जाते हैं जब कोई कहना है कि एक मुस्लिम लड़की नंगी घूम रही है. अंसारी ने कहा कि उर्फी ने पूरे इस्लाम को अपमानित कर दिया है. इंतकाल होने के बाद उन्हें कब्रिस्तान में भी जगह नहीं दी जाएगी.

अंसारी से मुंबई से दिल्ली तक दी फतवा जारी करने की अर्जी

अंसारी का कहना है, 'उर्फी ने इस तरह के कपडे़ पहनकर दुनियाभर के मुस्लमानों को बदनाम कर दिया है. अगर वह कहती हैं कि वह इस्लाम को ही नहीं मानती तो सबसे पहले उन्हें अपना नाम बदल लेना चाहिए. जब कोई कहता है कि एक मुस्लिम लड़की ऐसे कपड़े पहनती है तो हमें बहुत बुरा लगता है.' अंसारी ने आगे बताया कि वह दिल्ली के मौलाना और मुंबई में शहर काजी को उर्फी के खिलाफ फतवा जारी करने के लिए अर्जी दे चुके हैं.

खुद को मुस्लिम नहीं मानतीं उर्फी- अंसारी

अंसारी ने कहा कि उर्फी चाहें तो अपना धर्म बदलकर कुछ भी बन जाएं, लेकिन वह हर धर्म की सारी हदें पार कर चुकी हैं. वहीं, उन्होंने कई बार अपने इंटरव्यूज में कहा है कि वह खुद को मुस्लिम मानती ही नहीं हैं.

हर चीज से ड्रेस बना लेती हैं उर्फी जावेद

गौरतलब है कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. आज तक वह फूल, प्लास्टिक, सिम कार्ड, मोबाइल फोन, कांच, सेफ्टी पिन और कैन के ढक्कन जैसी चीजों से भी अपने लिए कपडे़ बना चुकी हैं. उर्फी का अतरंगी ड्रेसिंग सेंस हर किसी के होश उड़ा देता है.

ये भी पढ़ें- Sidharth Malhotra ने काम पर की वापसी, शादी के बाद इस फिल्म की टीम के साथ हुए स्पॉट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़