फराह खान ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं-डंकी जैसी मेरी फिल्म रिजेक्ट कर चुके हैं शाहरुख खान

फराह खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि वह डंकी का टीजर देखकर हैरान हो गईं थी. उन्होंने इसका कारण बताते हुए का कहा कि पहले शाहरुख खान ने वैसी फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2023, 04:30 PM IST
  • डंकी का प्रोमो देखकर हैरान हो गई थी फराह खान
  • ऐसी फिल्म की कहानी रिजेक्ट कर चुके हैं शाहरुख
फराह खान ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं-डंकी जैसी मेरी फिल्म रिजेक्ट कर चुके हैं शाहरुख खान

नई दिल्ली:  साल 2023 शाहरुख खान के लिए बेहद खास रहा है. इस साल उनकी पठान और जवान फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. शाहरुख खान की अगली फिल्म डंकी क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है. फिल्म को सक्सेसफुल डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का पहला टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म की कहानी उन लोगों के इर्द-गिर्द है जो अमेरिका जाना चाहते हैं. हाल ही में फराह खान ने शाहरुख खान और डंकी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

फराह ने किया खुलासा 
एक इंटरव्यू में फराह खान ने बताया है कि उन्होंने कुछ साल पहले शाहरुख खान को ऐसी ही एक स्क्रिप्ट ऑफर की थी. लेकिन शाहरुख खान ने यह कहकर मना कर दिया था कि वह इस रोल में फिट नहीं होंगे क्योंकि वह यंग नहीं है. 

फराह ने शेयर किया किस्सा 
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को दिए इंटरव्यू में फराह ने किस्सा शेयर किया है. उन्होंने कहा- मैंने जब डंकी का प्रोमो देखा तो मैं हैरान हो गई. इसकी कहानी मेरी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के पहले वर्जन जैसी ही है, जिसे शाहरुख खान ने रिजेक्ट कर दिया था. 

शाहरुख खान ने किया था रिजेक्ट 
फराह खान ने आगे बताया है कि मैंने 'हैप्पी न्यू ईयर' का जो पहला वर्जन लिखा था इस फिल्म की कहानी 4 ऐसे लड़कों पर बेस्ड थी जो अमेरिका जाना चाहते थे.  शाहरुख खान को फिल्म का वो वर्जन पसंद नहीं आया, उन्होंने बोला कि मैं इस रोल में काफू बूढ़ा दिखूंगा, यह किसी जवान लड़के का रोल है. मेरे लिए यह काफी स्ट्रेंज था क्योंकि अब मैं डंकी का प्रोमो देख रही हूं. मेरी कहानी डंकी से काफी हद तक मिलती हुई थी. 

हैप्पी न्यू ईयर की कमाई 
हैप्पी न्यू ईयर की कमाई की बात करें तो फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 408 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

इसे भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार जेमिनी गणेशन ने इस वजह से नहीं निभाया बेटी रेखा संग रिश्ता, जानें अनसुने किस्से 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़