Bigg Boss 16: शर्टलेस कर पीठ पर लिखी गंदी बात, अब्दू रोजिक के फैंस ने ली घरवालों की क्लास

Bigg Boss 16 Abdu Rozik Bullied: हाल ही में घरवालों ने मस्ती के लिए सारी हदें पार कर दीं और अब्दू रोजिक की शर्ट उतरवाकर उसे शरीर पर अजीबो-गरीब चीजें लिखवाई. अब फैंस अब्दू के साथ हुए इस बिहेवियर को लेकर गुस्से में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 11:52 AM IST
  • अब्दू रोजिक के फेवर में खड़े हुए फैंस
  • बुली करने पर घरवालों की ली क्लास
Bigg Boss 16: शर्टलेस कर पीठ पर लिखी गंदी बात, अब्दू रोजिक के फैंस ने ली घरवालों की क्लास

Bigg Boss 16 Controversy: हाल ही में 'बिग बॉस' के घर में खुशी का माहौल था. निमृत कौर के जन्मदिन को लेकर सभी घरवालों ने जमकर तैयारी की. ऐसे में सबके चहेते रोजिक ने शर्टलेस होकर अपनी छाती पर हैप्पी बर्थडे NIMS लिखवाया वहीं घरवालों ने मजाक के तौर पर अब्दू की पीठ पर आई लव टट्टी लिख दिया. ऐसे में फैंस काफी भड़क गए हैं.

फैंस भड़के

फैंस के अनुसार अब्दू को घर पर बुली किया जा रहा है. अब्दू विदेश से आए हैं इसलिए उनकी पीठ पर इस तरह की चीजें लिखना जो वो समझते भी नहीं बिलकुल गलत है. ऐसे में फैंस ने सलमान खान से इस तरह के जोक को लेकर सबकी क्लास लेने की बात कही है.

फैंस ने ली क्लास

ट्विटर पर अब्दू के फेवर में कमेंट्स की झड़ी लग गई है. द खबरी ने ट्वीट कर लिखा कि 'अगर ये बुलिंग नहीं है तो और क्या है. अब्दू रोजिक जो इसका मतलब भी नहीं समझते उनके साथ ये किया गया और सारी मंडली इसमें शामिल है. उम्मीद है कि सलमान खान इस पर एक्शन लेंगे.'

अब्दू को है निमृत पसंद

हाल ही में अब्दू ने बड़े प्यारे अंदाज में शिव ठाकरे को ये हकीकत बताई थई कि उन्हें निमृत कौर बेहद पसंद है और ऐसे में वो घर के बाहर जानवे पर निमृत को प्रपोज करना चाहेंगे. वहीं फैंस को अब्दू पर तरस आ रहा है. सब जानते हैं कि निमृत का बॉयफ्रेंड में है ऐसे में सबको अब्दू के दिल टूटने का डर सता रहा है.

ये भी पढ़ें: 51 की उम्र में तीसरी बार पिता बने मनोज तिवारी, ट्रोलर्स बोले- दो बच्चे हैं मीठी खीर, उससे ज्यादा...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़