Bhuvan Bam के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, एक्शन थ्रिलर में लीड रोल करते नजर आएंगे यूट्यूबर

Bhuvan Bam upcoming movie: बीबी की वाइंस के जरिए लोगों का दिल जीतने वाले भुवन बाम एक बार फिर अपने नए अंदाज से लोगों का मनोरंज करेंगे. हमेशा लोगों को गुदगुदाने वाले कलाकार इस बार बड़ पर्दे पर मारधाड़ करते नजर आएंगे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 25, 2023, 12:40 PM IST
  • भुवन बाम के हाथ लगा जैकपॉट
  • एक्शन अवतार में दिखेंगे यूट्यूबर
Bhuvan Bam के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, एक्शन थ्रिलर में लीड रोल करते नजर आएंगे यूट्यूबर

नई दिल्ली: Bhuvan Bam upcoming movie: यूट्यूब के पॉपुलर स्टार 'बीबी की वाइंस' फेम भुवन बाम ने अपने टैलेंट के दम पर सिनेमा इंडस्ट्री में पैर जमा लिए हैं. यूट्यूब के साथ-साथ भुवन अब ओटीटी से दुनिया में भी धूम मचा रहे हैं. कुछ समय पहले ही उनकी ताजा खबर ने दर्शकों से खूब तालिया बटोरी थीं, वहीं अब खबर है कि भुवन बाम के हाथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म लगी है. 

एक्शन फिल्म में भुवन

भुवन बाम एक के बाद एक कंटेंट में नजर आ रहे हैं. यूट्यूबर से अभिनेता बने अभिनेता भुवन को पिछली बार रफ्ता रफ्ता में देखा गया था. वह अब फिर प्रोफेशनल लाइफ के के कारण लाइम लाइट में छाए हुए हैं. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भुवन बाम जल्द ही आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन डेब्यूट निर्देशक करने जा रहे हैं.

भुवन का एक्शन रोल

एक कंटेंट क्रिएटर से भुवन अब जाने माने एक्टर बन चुके हैं. इतना ही नहीं अब भुवन बाम को फिल्म निर्माताओं द्वारा उनके प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने के लिए काफी अप्रोच भी किया जाता है. खबर है कि इस नई फिल्म को भुवन ने साइन कर लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhuvan Bam (@bhuvan.bam22)

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में भुवन बाम लीड रोल में दिखाई देंगे. फिल्म और निर्देशक का नाम अभी सामने नहीं आया है, लेकिन फिल्म को लेकर तैयारी जोरों पर है. 

नहीं हुआ फिल्म का ऐलान

बता दें कि अभी इस नए प्रोजेक्ट को लेकर कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट  के मुताबिक, 'भुवन को इस परियोजना में मुख्य भूमिका के लिए चुना गया है. टीम अभी भी फिल्म में और रोल्स के लिए अन्य अभिनेताओं को फाइनलाइज कर रही है. फिल्म की टीम ने ताजा खबर में जब भुवन का प्रदर्शन को देखा, तभी उन्होंने भुवन को कास्ट करने जा मन बना लिया था.

इसे भी पढ़ें- Sunil Dutt Death Anniversary: वहीदा रहमान संग जब चंबल के डाकूओं के बीच फंस गए थे सुनील दत्त, ऐसे बचाई थी पूरी टीम की जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़