मशहूर गायिका लिसा मैरी प्रेस्ली का हुआ निधन, 54 वर्ष की कम उम्र में ली आखिरी सांस

Lisa Marie Presley Passed Away: मशहूर सिंगर लिसा मैरी प्रेस्ली का निधन हो गया है. लिसा मैरी प्रेस्ली की दिल का दौरा पड़ने की वजह मौत हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2023, 11:51 AM IST
  • नहीं रहीं लिसा मैरी प्रेस्ली
  • कई बेहतरीन गानों को दी आवाज
मशहूर गायिका लिसा मैरी प्रेस्ली का हुआ निधन, 54 वर्ष की कम उम्र में ली आखिरी सांस

नई दिल्ली: अमेरिकी सिंगर और सॉन्गराइटर लिसा मैरी प्रेस्ली ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. 54 वर्ष की कम उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लिसा को मेडिकल इमरजेंसी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मैरी प्रेस्ली दिवंगत अमेरिकी एक्टर, सिंगर और म्यूजिशियन एल्विस प्रेस्ली की बेटी थीं. 

एल्विस प्रेस्ली की इकलौती बेटी थी मैरी

लिसा, एल्विस प्रेस्ली की इकलौती बेटी थीं. सिंगर के आकस्मिक निधन से उनका परिवार शोक में डूबा हुआ है. फैंस भी इश खबर को सुनकर सदमे में हैं. लिसा के परिवार ने  इस दुख की इस खड़ी में साथ देने और प्रार्थना करने के लिए सभी का आभार जताया है. उन्होंने यह अपील की है कि इस मुश्किल वक्त में परिवार की निजता का ख्याल रखा जाए.

माइकल जैक्सन से हुई थी शादी

लिसा प्रेस्ली की शादी दिवंगत पॉप गायक माइकल जैक्सन की वाइफ थी. हालांकि, कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया था. दोनों की शादी 1994 से 1996 तक चली. एक बार प्रेस्ली ने यह खुलासा भी किया था कि माइकल जैक्सन के साथ शादीशुदा जिंदगी में रहते हुए उन्हें बच्चे पैदा करने से डर लगता था.

एक टॉक शो के दौरान लिसा ने कहा था कि, मैं भविष्य के बारे में सोचती थी कि मैं कभी जैक्सन के साथ बच्चों की कस्टडी को लेकर उलझना नहीं चाहूंगी.'

दिल का दौरा पड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रेस्ली को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दो दिन पहले ही गायिका ने अपनी मां के साथ गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में शिरकत की थी. बता दें कि लिसा की मां प्रिसिला प्रेस्ली भी मशहूर अभिनेत्री हैं. लिसा प्रेस्ली जब पांच वर्ष की थीं तब उनके पिता एल्विस प्रेस्ली और मां प्रिसिला का तलाक हो गया था. जब वह 9 वर्ष की थीं तो उन्होंने अपने पिता को खो दिया. 

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान को बेल या जेल? कोर्ट आज सुनाएगी फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़