Nitin Manmohan Death: नहीं रहे नितिन मनमोहन, अस्पताल में भर्ती थे मशहूर फिल्म निर्माता

Nitin Manmohan Passes Away: बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्माता नितिन मनमोहन का 29 दिसंबर को निधन हो गया. दिल का दौरा पड़ने के कारण कुछ दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2022, 12:21 PM IST
  • नितिन मोहन का हुआ निधन
  • कई बेहतरीन फिल्मों का किया निर्माण
Nitin Manmohan Death: नहीं रहे नितिन मनमोहन, अस्पताल में भर्ती थे मशहूर फिल्म निर्माता

नई दिल्ली: Nitin Manmohan Passes Away: मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही है. बॉलीवुड के मशहूर निर्माता नितिन मनमोहन का आज निधन हो गया है. आपको बता दें, पिछले दिनों नितिन मनमोहन को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी हालत बहुत गंभीर थी. उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया था. आज उन्होंने अंतिम सांस ली.

पड़ा था हार्ट अटैक 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माता को 3 दिसंबर की शाम को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें तुरंत कोकिला धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट कराया गया था. उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही थी.

जिसकी वजह से नितिन मनमोहन वेंटिलेटर पर थे. दवाइयों का असर होने के बाद भी वह खतरे से बाहर नहीं थे. परिवार और दोस्त शोक में डूबे हुए हैं.

 कई फिल्मों का किया निर्माण

नितिन मनमोहन ने कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया था. जैसे ‘बोल राधा बोल’, ‘लाडला’, 'दस' जैसी सुपरहिट फिल्मों के निर्माता मनमोहन ने सलमान खान की फिल्म 'रेडी' का भी निर्माण किया था. नितिन बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनमोहन के बेटे हैं. मनमोहन ने 'ब्रह्मचारी', 'गुमनाम' और 'नया जमाना' जैसी फिल्मों में काम करके पहचान बनाई. पिता की तरह नितिन भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे और काफी मिलनसार थे.

ये भी पढ़ें- Best Bollywood Film 2022: इन टॉप 5 फिल्मों ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार, यहां देखें लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़