Shilpa Shinde On Maddam Sir: ‘मैडम सर’ में अब नहीं दिखेंगी शिल्पा शिंदे, शो में 10 दिन भी नहीं टिक पाईं एक्ट्रेस!

Shilpa Shinde On Maddam Sir: 'भाबी जी घर पर है' में अंगूरी भाभी के किरदार से सबका दिल जीतने वाली शिल्पा शिंदे ने हाल में ही 'मैडम सर' से कमबैक किया था. अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस शो में नहीं दिखाई देंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 05:15 PM IST
  • ‘मैडम सर’ से बाहर हुईं शिल्पा शिंदे
  • कई सालों बाद शोज की दुनिया में किया था कमबैक
Shilpa Shinde On Maddam Sir: ‘मैडम सर’ में अब नहीं दिखेंगी शिल्पा शिंदे, शो में 10 दिन भी नहीं टिक पाईं एक्ट्रेस!

नई दिल्ली: Shilpa Shinde On Maddam Sir: टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदा ने कुछ समय पहले ही साछोटे पर्दे पर कई सालों बाद वापसी की थी. शिल्पा को फिर से पर्दे पर देखने को लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड थे. हालांकि, शो जॉइन करने के कुछ ही दिन में शिल्पा शिंदे का शो से पत्ता कट हो गया है. एक्ट्रेस ने ‘मैडम सर’ (Maddam Sir) के लिए वेब सीरीज का ऑफर भी ठुकरा दिया था. अब न शिल्पा न शो की रहीं और न ही वेब सीरीज की....'सही पकड़े हैं आप लोग'.

शो से बाहर हुईं शिल्पा शिंदे 

‘भाबी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुईं शिल्पा शिंदे ने मीडिया से बातचीत की. शिल्पा ने कहा, 'नैना माथुर के रूप में मेरा किरदार एक कैमियो था. यह 10-15 दिनों तक ही चलने वाला था. मैंने ऑफर एक्सेप्ट किया, क्योंकि मुझे ये रोल काफी चैलेंजिंग लगा. शिल्पा ने बताया कि मैंने कुछ दिनों तक शूटिंग की और अचानक मुझे एक ब्रेक लेने के लिए कहा गया.'

क्यो पछता रहीं शिल्पा शिंदे ?

शिल्पा शिंदे का कहना है कि ‘मैडर सर’ जल्द ही खत्म होने वाला है. एक्ट्रेस ने कहा, “शो की शूटिंग के दौरान मुझे पता चला कि ये शो जल्द ही बंद होने वाला है और बाद में इसका दूसरा सीजन आएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)

मैं सोच रही थी कि मेरे ट्रैक का क्या होगा. अगर मुझे बताया गया होता कि मुझे इस तरह से ब्रेक दिया जाएगा तो मैं ये ऑफर कभी एक्सेप्ट ही नहीं करती. मुझे एक वेब शो का भी ऑफर मिला था. मुझे इसकी बजाय उसे एक्सेप्ट कर लेना चाहिए था.'

शो के प्रोड्यूसर ने दिया रिएक्शन

शिल्पा शिंदे के इस खुलासे के बाद शो के मेकर जय मेहता का रिएक्शन भी सामने आ गया है. उन्होंने कहा, 'वह शो में कैमियो कर रही हैं. उनका किरदार जल्द ही वापस आएगा.' जब जय मेहता से पूछा गया कि क्या शो ऑफ एयर हो रहा है. इस पर प्रोड्यूसर का कहना है कि शो ऑफ एयर नहीं होगा, बल्कि फरवरी के दूसरे हफ्ते में इसी शो का नया सीजन शुरू किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट की पुलिस कंप्लेन करेगी सई, पत्रलेखा पर भी लगाएगी वीनू की किडनैपिंग का आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़