Esha Gupta Hot Photoshoot: ईशा गुप्ता की इन अदाओं पर आप भी हार बैठेंगे दिल, कर्वी फिगर पर टिकी नजरें

Esha Gupta Hot Photoshoot: ईशा गुप्ता ने इंसटाग्राम पर अपने नए लुक की झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. यहां उनके कर्वी फिगर पर नजरें टिकी रह गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2023, 03:32 PM IST
  • ईशा गुप्ता हॉट फोटोशूट हुआ वायरल
  • ईशा की अदाओं ने सबको बनाया दीवाना
Esha Gupta Hot Photoshoot: ईशा गुप्ता की इन अदाओं पर आप भी हार बैठेंगे दिल, कर्वी फिगर पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड डीवा ईशा गुप्ता (Esha Gupta) एक बार फिर से अपने हॉट लुक्स के कारण सुर्खियों में हैं. कुछ देर पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कई ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं. यहां एक्ट्रेस काफी सिजलिंग लुक में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में ईशा फुल स्लीव्स का डीपनेक ब्लाउज और स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. इस आउटफिट में एक्ट्रेस ने अपने कर्वी फिगर को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं Esha Gupta

ईशा ने अपने इस लुक को ग्लॉसी मेखअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उनहोंने डायमंड के ईयररिंग्स और दोनों हाथों में डायमंड के ही ब्रेसलेट कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने ग्लैमरस अदाएं दिखाई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये लुक खूब छाया हुआ है. कुछ ही देर में ईशा की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

ईशा का हर लुक होता है खूब वायरल

ईशा कुछ समय से गिने-चुने प्रोजेक्ट्स के लिए ही साइन कर रही हैं. हालांकि, वह अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का हॉट और बेबाक अंदाज देखने को मिलता रहता है. यही कारण है आज उनका हर नया लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी हो चुकी है. दुनियाभर के लोग ईशा के स्टाइल पर फिदा हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं ईशा गुप्ता

दूसरी ओर ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही वह 'हेरा फेरी 3' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को अमेजॉन प्राइम की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम 4' में देखा जाने वाला है. वेब सीरीज के फैंस भी ईशा को एक बार फिर नए अंदाज में देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Shama Sikander: पहले नहीं देखा होगा शमा सिकंदर इतना हॉट लुक, 41 की उम्र में पानी में लगाई आग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़