हर दिन और हॉट होती जा रही हैं ईशा गुप्ता, 37 की उम्र में फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

ईशा गुप्ता ने बोल्डनेस से हमेशा ही लोगों के होश उड़ाए हैं. उनकी तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि वह वक्त के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. अब एक बार फिर से ईशा का नया फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 09:15 PM IST
  • ईशा गुप्ता का सिजलिंग लुक हुआ
  • ईशा गुप्ता इंस्टाग्राम लवर हैं
हर दिन और हॉट होती जा रही हैं ईशा गुप्ता, 37 की उम्र में फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

नई दिल्ली: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को पर्दे पर कुछ प्रोजेक्ट्स में देखा गया है, इसके बावजूद उनकी लाइमलाइट में कभा कोई कमी नहीं आई. इसका एक खास कारण सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक्टिविटी है. ईशा अपने इंस्टाग्राम अटाउंट के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हैं. अक्सर उनके पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं. खासतौर पर ईशा के लुक्स खूब वायरल हो जाते हैं. ऐसे में दुनियाभर के लोग उनके स्टाइल पर फिदा हैं.

Esha Gupta की बोल्डनेस पर टिकी रह गईं नजरें

अब फिर से ईशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस पीच कलर का थाई हाई स्लिट शिमरी गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की हाई हील्स कैरी की है. ईशा की ये फोटो थोड़ी दूर से क्लिक की गई है. उन्हें एक चेयर पर बैटे हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रे ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है.

37 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं ईशा गुप्ता

ईशा ने यहां सनग्लासेस पहने हैं और बालों को हाफ बांधा हुआ है. उन्होंने अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने किलर अंदाज दिखाया है. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'इस सूरज में गर्मियों जैसा महसूस हो रहा है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 37 साल की हो चुकी हैं. आज भी अपनी टोन्ड बॉडी से वह किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी ईशा गुप्ता

गौरतलब है कि ईशा गुप्ता इस अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा उन्हें वेब सीरीज 'आश्रम 4' में भी देखा जाने वाला है. ईशा इस सुपरहिट सीरीज के तीसरे सीजन में नजर आई थीं. उनकी एक्टिंग नेइस बार सभी को हैरान कर दिया था. अब फिर से 'आश्रम' सीरीज के चाहने वाले एक्ट्रेस को उसी अंदाज में देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना पर चढ़ा हॉटनेस का खुमार, सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़