ईशा गुप्ता ने हॉट लुक में फिर खींचा ध्यान, थाई हाई स्लिट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

ईशा गुप्ता अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहने लगी हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है. अब फिर से ईशा के बोल्ड लुक ने दिवाना बना दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 02:10 PM IST
  • ईशा गुप्ता का फिर हॉट अवतार दिखा
  • ईशा की अदाओं ने फैंस को मदहोश किया
ईशा गुप्ता ने हॉट लुक में फिर खींचा ध्यान, थाई हाई स्लिट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कई फिल्मों में अपनी अदाओं का जादू चला चुकी हैं. हालांकि, उन्होंने अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड अदाओं का जादू लोगों पर चलाया है. एक्ट्रेस जब भी पर्दे पर आती हैं, दर्शक उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते. ऐसे में ईशा अपने फोटोशूट्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से ईशा की अदाओं ने फैंस को मदहोश कर दिया है.

Esha Gupta ने दिखाया बोल्ड लुक

ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर उनके लुक्स की झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल जाती है. अब ईशा ने फिर से अपना नया लुक दिखाया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस मैरून हेज कलर के वन शोल्डर थाई हाई स्लिट गाउन में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने इस लुक में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे में पोज दिए हैं.

बेहद हॉट लग रही हैं ईशा गुप्ता

ईशा ने अपने इस सिजलिंग लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. ईशा के चाहने वाले अब उनके लुक की तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी ईशा गुप्ता

ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' के चौथे सीजन में देखा जाने वाला है. इस सीरीज के तीसरे भाग में एक्ट्रेस को पहली बार बिल्कुल अलग और बिंदास रोल में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा के लेटेस्ट फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कैमरे में कैद हुआ बिकिनी लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़