इमरान हाशमी की ये एक्ट्रेस हार बैठी थीं डायरेक्टर पर दिल, शादी के बाद अब करती हैं ये काम

Udita Goswami Love Affair: उदिता गोस्वामी ने इमरान हाशमी के साथ पर्दे पर खूब धमाल मचाया. पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री का रंग इस कदर चढ़ा कि दोनों की फिल्में एक के बाद एक हिट होने लगीं लेकिन उदिता का दिल तो अपने डायरेक्टर पर आ गया था.

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Feb 9, 2023, 07:11 AM IST
  • उदिता गोस्वामी ने छोड़ी एक्टिंग
  • पति के लिए करती हैं ये काम
इमरान हाशमी की ये एक्ट्रेस हार बैठी थीं डायरेक्टर पर दिल, शादी के बाद अब करती हैं ये काम

Udita Goswami Birthday: असम से आईं एक हसीना जिसने बॉलीवुड में अपनी अदाओं से तहलक मचा दिया. भले ही उसका नाम कोई ना जानता हो लेकिन चेहरा सबकी आंखों में छप गया और वो बन गईं इमरान हाशमी की एक्ट्रेस. इमरान हाशमी के साथ उन्हें अकसर और जहर में देखा गया. असम से आईं Udita Goswami अपनी लाइफ में कामयाबी का श्रेय अपनी मां को देती हैं. मां ही थीं जिन्होंने मॉडलिंग के लिए प्रोत्साहित किया और देहरादून के स्कूल ऑफ आर्ट्स एंड फैशन टेक्नोलॉजी में एडमिशन दिलाया.

पहली फिल्म में काम

जहर उदिता की डेब्यू फिल्म थी. ये किस्मत का ही कमाल था कि मोहित सूरी की भी डायरेक्टर के तौर पर ये डेब्यू फिल्म थी. दोनों के बीच एक खास कनेक्शन पनप रहा था. दोनों दोस्त बने और उसके बाद 2005 से उन्होंने डेट करना शुरू कर दिया. 2013 में दोनों ने शादी की. इस पूरे दौर के दौरान उन्होंने लाइफ में कई उचार-चढ़ाव झेले.

पहला नशा पहला खूमार

कहते हैं ना कि प्यार के शुरुआती दिन बहुत खास होते हैं. पेट में तितलियां उड़ती हैं हर पल खुशनुमा लगता है फिर धीरे-धीरे सब गायब हो गया. 2008 और 2009 का साल दोनों के रिश्ते पर बहुत भारी पड़ा. कुछ समय के लिए दोनों ने एक-दूसरे से ब्रेक ले लिया लेकिन प्यार को खत्म नहीं होने दिया. 2010 में रिश्ता फिर से ट्रैक पर आ गया. दोनों Crook के बाद शादी करने वाले थे लेकिन फिर प्लान कैंसिल हो गया.

शादी के बाद लंबा ब्रेक

जनवरी 29, 2013 में ISKCON में दोनों ने सात फेरे लिए. जहां दूल्हे ने सफेद शेरवानी और काला बंदगला पहना. वहीं उदिता ने लाल और गोल्डन लहंगा पहना था. बॉलीवुड टाउन की कई बड़ी हस्तियां इस शादी में शामिल हुईं. फिलहाल फिल्मों से लंबा ब्रेक लेकर उदिता अपना शौक पूरा कर रही हैं और एक प्रोफेशनल डीजे हैं. उनके इंस्टा अकाउंट पर आप उनके धूम मचाती कलाकारी को देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Himanshi Khurana Video: कैमरे के सामने तैयार हुईं पंजाबी एक्ट्रेस, दिखाया सुपर हॉट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़