'फिल्मों के व्यापार से प्रेरित हैं प्रोड्यूसर्स', इमरान हाशमी ने किया करण जौहर के सामने खुलासा

इमरान हाशमी को जल्द ही वेब सीरीज  'शोटाइम' में देखा जाने वाला है. इसमें वह एक निर्माता के रोल में नजर आ रहे हैं. इसी बीच अब उन्होंने करण जौहर के साथ एक बातचीत में इंडस्ट्री के निर्माताओं को लेकर खुलकर बातचीत की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2024, 03:32 PM IST
    • इमरान हाशमी ने निर्माताओं पर की बात
    • बोले फोकस हमेशा निवेश पर करते हैं
'फिल्मों के व्यापार से प्रेरित हैं प्रोड्यूसर्स', इमरान हाशमी ने किया करण जौहर के सामने खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) पहली बार वेब सीरीज का हिस्सा बनने जा रहे हैं. उन्हें जल्द ही अपकमिंग वेब सीरीज 'शोटाइम' में देखा जाने वाला है. इसमें वह एक प्रोड्यूसर की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. बीते मंगलवार को ही सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया है. वहीं एक्टर हाल ही में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर्स के बारे में एक बात साझा की है, जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है.

इमरान हाशमी ने प्रोड्यूसर्स पर की बात

इमरान ने सीरीज के ट्रेलर लॉन्च पर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर से बात की, जब करण जौहर ने उनसे वो एक बात पूछी जो उन्हें अपने प्रोड्यूसर्स के बारे में नापसंद है. इस पर इमरान ने साझा किया कि वह एक ऐसे प्रोड्यूसर के विचार के साथ तालमेल नहीं रख पाते हैं, जिनका फोकस क्वालिटी कंटेंट पर नहीं, बल्कि निवेश पर रिटर्न है.

प्रोड्यूसर करते हैं व्यापार

इमरान हाशमी ने करण जौहर से कहा, 'आपको छोड़कर, यह उन कुछ प्रोड्यूसर्स के लिए है, जिनके साथ मैंने काम किया है. मुझे लगता है कि कुछ प्रोड्यूसर्स पूरी तरह से फिल्मों के व्यापार से प्रेरित होते हैं और मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसी बात है जो मेरी सोच से मेल नहीं खाती है क्योंकि वे फिल्म को केवल एक प्रपोजल के रूप में देखते हैं.' एक्टर ने आगे कहा, 'मैं एक क्रिएटिव इंसान हूं, और वैसे, मैं इन सब में बहुत खराब हूं, इसीलिए मैं कभी प्रोड्यूसर नहीं बन पाया.'

8 मार्च को रिलीज होगी सीरीज

इमरान ने कहा, 'मैं फिल्मों में इमोशन्स और पैशन से प्रेरित हूं. कोई भी प्रोड्यूसर, जो पैशनेट है, मैं उनके साथ जुड़ जाता हूं, एक प्रोड्यूसर के साथ मेरी यही चिंता है.' सुमित रॉय द्वारा निर्मित, 'शोटाइम' मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा सह-निर्देशित है और करण जौहर की धर्माटिक, धर्मा प्रोडक्शंस की डिजिटल शाखा द्वारा निर्मित है. यह शो 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- Ashutosh Gowariker Birthday: आशुतोष गोवारिकर की ये 5 फिल्में...आज भी लोगों को आती हैं बेहद पसंद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़