जब अंधविश्वास के शिकार हो गए थे इमरान हाशमी, इन नंबर्स से बना ली थी दूरियां

इमरान हाशमी इस समय अपनी अगली वेब सीरीज 'शोटाइम' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में वह अपनी सीरीज के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं. अब उन्होंने अपने इंटरव्यू में अपने एक अंधविश्वास को लेकर खुलासा किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 29, 2024, 11:38 AM IST
    • इमरान हाशमी ने बताया अपना अंधविश्वास
    • इन नंबर्स को लेकर हो गया था OCD जैसा
जब अंधविश्वास के शिकार हो गए थे इमरान हाशमी, इन नंबर्स से बना ली थी दूरियां

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'शोटाइम' (Showtime) को लेकर चर्चा में हैं. इसी के प्रमोशन के सिलसिले में वह लगातार कई इंटरव्यूज भी दे रहे हैं. ऐसे में एक्टर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बातों का खुलासा भी कर रहे हैं. इसी बीच अब अपने हालिया इंटरव्यू में इमरान ने खुलासा किया है कि एक समय था जब वह 8 और 13 नंबर को अनलकी माना करते थे.

मेकर्स को खास हिदायत देते थे इमरान

इमरान के साथ इस वेब सीरीज के एक्ट्रेस श्रिया सरन भी नजर आने वाली हैं. इससे पहले दोनों को 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'आवारापन' में भी साथ देखा गया था. ऐसे में अब श्रिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि 'आवारापन' की शूटिंग के समय इमरान अक्सर फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को नंबर 8 और 13 को ध्यान में रखकर उनके लिए कुछ भी करने की हिदायत दिया करते थे.

होटल में भी नहीं लेते थे इन नंबर्स के कमरे

वहीं, इमरान ने भी खुलासा किया कि वह कभी 8 और 13 को लेकर अंधविश्वासी थे. एक वक्त वो भी आया जब इन नंबर्स को लेकर उन्हें ओसीडी जैसा हो गया था. वह हर कीमत पर इन नंबर्स से बचने की कोशिश किया करते थे. एक्टर ने बताया कि जब भी शूटिंग के सिलसिले में उन्हें बाहर जाना होता था, तो वह डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स को पहले ही बोल देते थे कि उनके लिए होटल में ऐसा कोई कमरा न लें जिसका नंबर 8 या 13 हो, या फिर इस कॉम्बिनेशन से मेल खाता हो.

वक्त के साथ खत्म हो गया अंधविश्वास

इमरान ने बताया कि वक्त के साथ- साथ 8 और 13 को लेकर उनका अंधविश्वास भी खत्म होता चला गया. एक्टर ने कहा कि उन्होंने कई बार नोटिस किया कि उनकी जिंदगी की कई अच्छी घटनाएं इन दो तारीखों पर हुई हैं.

8 मार्च को स्ट्रीम होगी सीरीज

 मिहिर देसाई और अर्चित कुमार के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'शोटाइम' को करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स की डिजिटल कंपनी धर्माटिक ने निर्मित किया है. इसमें मौनी रॉय, महिमा मकवाना और राजीव खंडेलवाल जैसे सितारे भी अहम किरदारो में नजर आएंगे. सीरीज 8 मार्च, 2024 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone Pregnancy: प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण, खुद बताया कि कब बनेंगी मां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़