इमरान हाशमी ने फिल्मों के लिए बदल लिया था नाम, फिर जो हुआ उसके बाद...

इमरान हाशमी ने अपने करियर में बहुत खूबसूरती से हर किरदार को पर्दे पर उतारा. हालांकि, इन दिनों एक्टर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे कर रहे हैं. इस बार इमरान ने बताया कि उन्होंने पहली फिल्म के लिए अपना नाम बदला था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 11:28 PM IST
    • इमरान ने क्यों बदला था नाम?
    • फ्लॉप हो गई थी पहली फिल्म
इमरान हाशमी ने फिल्मों के लिए बदल लिया था नाम, फिर जो हुआ उसके बाद...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) सीरियल किसर के तौर पर दर्शकों के बीच मशहूर हुए. बेशक इमरान अपनी एक्टिंग में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ते, लेकिन उन्हें खासतौर पर उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना गया. इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'शोटाइम' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस शो में उन्हें फिर से दिलचस्प अंदाज में देखा जाने वाला है. ऐसे में इमरान लगातार कई इंटरव्यूज के लिए भी दे रहे हैं, जिसमें वह मजेदार खुलासे भी कर रहे हैं. अब अपने लेटेस्ट इंटरव्यू एक्टर ने अपना नाम बदलने का कारण बताया है.

इसलिए बदला था नाम

इमरान ने बताया कि उन्होंने पहले फिल्म इंडस्ट्री के लिए अपना नाम बदलकर फरहान कर लिया था. एक्टर ने खुलासा किया कि ऐसा उन्होंने अपने दादा के कहने पर किया था. इमरान ने बताया कि पहली फिल्म के क्रेडिट में उनका नाम फरहान हाशमी दिखाया गया था. एक्टर ने बताया कि, 'एक्टर बनने के लिए एक ज्योतिष ने नाम बदलकर फरहान हाशमी रखने की सलाह दी थी. उन्होंने भी अपने दादा जी और ज्योतिष की बात मानते हुए फरहान के तौर पर इंडस्ट्री में कदम रखा, लेकिन इमरान की पहली फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई.'

दूसरी फिल्म हुई हिट

इमरान ने आगे बताया कि उन्होंने दूसरी फिल्म के लिए फिर से अपना नाम इमरान हाशमी ही कर लिया. दूसरी बार वह फिल्म अनुराग बसु की 'मर्डर' का हिस्सा बने, जिसे एक्टर के चाचा मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और यहीं से इमरान को सीरियल किसर का टैग भी मिल गया, जो कई सालों तक उनके साथ रहा.

इन फिल्मों में दिखेंगे इमरान हाशमी

दूसरी ओर इमरान हाशमी के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी वेब सीरीज 'शोटाइम' रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके बाद एक्टर को 'ऐ वतन मेरे वतन', 'दे कॉल हिम ओजी' और 'जी2' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. इमरान के फैंस उन्हें नए अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: भोसले परिवार को बिना बताए कहां गई सवि? ईशान की बढ़ेगी चिंता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़